Big Boss 17 Nomination: बिग बाॅस में ये 5 सदस्य को लगा झटका, घर से एलिमिनेट होने के लिए हुए नाॅमिनेट

बिग बाॅस में पांच सदस्यों का नाम शामिल है। वहीं इस हफ्ते ये लोग घर से बाहर होने के लिए नाॅमिनेट हो गए। वहीं इसकी प्रक्रिया भी बिग बाॅस ने अलग अंदाज में पूरी करवाई थी।
बिग बाॅस नाॅमिनेशन
बिग बाॅस नाॅमिनेशनweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस में लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं कंटेस्टेंट में आए दिन एक दूसरे से फाइट हो रही है। एक तरफ ईशा, अभिषेक और समर्थ में आए दिन बहस हो रही है। वहीं दूसरी तरफ एश्ववर्या और नील भट्ट में भी खूब नोक झोक देखने को मिल रही है। अहम बात ये रही कि इन सदस्यों को नाॅमिनेट किया गया है। जिसमें कई दिग्गज शामिल है। नाॅमिनेशन की प्रक्रिया भी कुछ अलग अंदाज में देखने को मिली है। इस पांच लोग घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेट हुए हैं।

मनस्वी से खूब की बहस

बिग बाॅस के 17वे एपिसोड में मनस्वी नजर आती है। समर्थ मनस्वी को देखकर नाराज हो जाते हैं कि उन्होंने सारी सब्जी एक साथ ही रखी हुई है। जो कि सही समय पर गलने वाला नहीं है। वहीं उन्होंने आलू डालने के बाद सब्जी को खराब कर दिया है। इसको लेकर लड़ाई शुरु हो जाती है। औऱ समर्थ ने मनस्वी को बेवकूफ भी बोल दिया था। जिसके बाद मनस्वी भी भड़क जाती हैं। उनके साथ लड़ने लगती हैं।

अंकिता, अभिषेक से ईशा के बारे में बात किया। वह कह रही हैं कि दूसरी तरफ ईशा का कुछ समझ नहीं आ रहा है। वे उनको बच्ची ही समझ रही हैं। लेकिन उनमें कुछ अलग लग रहा है। वे समर्थ के आन के बाद से ही बदल चुकी हैं।

अलग तरीके से हुआ नाॅमिनेशन

बिग बाॅस में अलग तरीके से नाॅमिनेशन किया गया। सबसे पहले खानजादी को बुलााया गया। जिसमें उनसे 2 लोगों का नाम नाॅमिनेट करने को बोला था। इस दौरान जिनका भी कंटेस्टेंट नाॅमिनेट के लिए ले रहे थे। उनको सेफ्टी गाॅगल लगाने के बाद मकड़ी के जालमें फंसा दिया जाना है। सबसे पहले खानजादी का नंबर आता है जिसमें वे अरुण को नाॅमिेनेट कर रही है। इसके बाद वजह बता रही हैं । वहीं दूसरे में मन्नारा का नाम लिया जाता है। यू के राइडर के नाम से मशहूर अनुराग ने सना खान औऱ मनस्वी को नाॅमिनेट किया। इसके बाद मनस्वी उनके ऊपर भड़कने लगती हैं।

इन सदस्यों को किया गया नाॅमिनेट

घर से इन सदस्यों को बाहर करने के लिए नाॅमिनेट किया गया। जिसमें सना रईस खान. समर्थ, अरूण और ईशा मालवीय का नाम शामिल है। बिग बाॅस फिर खेल में ट्विस्ट लेकर आथे हैं। उन्होंने बताया कि कंट्रोलर यानी मकान नंबर 2 दिमाग बाकी है । वे काफी समय तक एक दूसरे से राय लेते हैं। वे मनस्वी को नाॅमिनेट करते हैं। जिसके बाद जिग्ना इसकी जानकारी शेयर करती हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in