अनुपम खेर ने कहा इस फिल्म की दो टिकटें मिलेंगी फ्री, करना होगा ये काम

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म शिव शास्त्री जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अभिनेता ने कहा है कि फिल्म की टिकट मुफ्त में दी जाएगी।
anupam kher
anupam khersocial media

नई दिल्ली, एजेंसी। फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ की रिलीज के लिए बस कुछ ही दिन रह गए हैं। इस बीच एक्टर अनुपम खेर ने चाहने वालों के लिए एक खास अनाउंसमेंट की है, यह है फ्री में टिकट जीतने का मौका। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ के लिए एक स्पेशल फिल्टर लॉन्च किया है। इस फिल्टर में बाघ की आंखों के साथ फंकी गॉगल्स हैं। ये केवल एक ही चीज नहीं है, जो इस फिल्टर के बारे में मजेदार है। जब आप अपना सिर हिलाते हैं। कैस्पर नाम का एक प्यारा पग दिखाई देगा। जो एक टिप्पणी करेगा कि आप फ़िल्टर के साथ कैसे दिखते हैं और यह किसी तरह से फिल्म के संदर्भ से संबंधित होगा।

भाग्यशाली विजेताओं को मिलेगा टिकट

यह फिल्टर मजेदार और इस्तेमाल करने में आसान है, जो सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है। लोगों की दिलचस्पी के लिए अपने निजी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्टर लॉन्च करते हुए अनुपम खेर ने घोषणा की कि वह भाग्यशाली विजेताओं को जो अपने सोशल मीडिया पर फिल्टर का उपयोग करके अपनी तस्वीरें और रील पोस्ट करते हैं। उनको शिव शास्त्री बाल्बोआ फिल्म के 2 मुफ्त टिकट देंगे।

टिकट जीतने के लिए इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर को करें टैग

शिव शास्त्री बाल्बोआ के लिए 2 टिकट जीतने का मौका पाने के लिए अनुपम खेर को इंस्टाग्राम पर टैग करना न भूलें। अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत, यूएफआई मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत -- किशोर वरिथ, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी, निर्माता: किशोर वरिथ, कार्यकारी निर्माता: आशुतोष वाजपेयी हैं।



जोश हाई है! देखिये शिव शास्त्री बाल्बोआ 10 फरवरी से अपने आस-पास के सिनेमाघरों में!

https://www.instagram.com/reel/CoHot0JO60K/?igshid=NDk5N2NlZjQ=

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in