12th Fail Review: विक्रांत मैसे की 12th fail ने मचाया धमाल, फिल्म को दर्शकों ने खूब किया पसंद

12th Fail Review: विक्रांत मैसे की फिल्म 12th फेल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विक्रांत का किरदार लोगों को खूब पसंद आया है।
12th फेल हुई रिलीज
12th फेल हुई रिलीजweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | विक्रांत की फिल्म 12 फेल का दर्शकों को खूब समय से इंतजार था। विधु विनोद द्वारा निर्देशित फिल्म 12 फेल आज सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। दर्शकों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इस फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आ गई। फिल्म की कहानी अनुराग पाठक के एक दोस्त आईपीएस अफसर मनोज कुमार शर्मा पर लिखी किताब है। जिसको उन्होंने मूवी में तबदील किया है, फिल्म में विक्रांत की एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है।

आईपीएस अफसर मनोज कुमार की सफलता

फिल्म में विक्रांत की एक्टिंग को खूब सराहा गया है। "हार नहींं मानूंगा" संदेश लोगों को खूब पसंद आया। ये फिल्म सफर मुश्लिक होने के बावजूद आईपीएस अफसर मनोज कुमार की सफलता की कहानी को बहुत बेहतर तरह से समझाने में सफल हुई है। जीवन में परीक्षा में पास होने का जज्बा भी सिखाने में अहम भूमिका निभा रही है।

दर्शकों को पसंद आई फिल्म

फिल्म की बात करें, तो दर्शकों को भी खूब पसंद आ गई। फिल्म में कुछ करने की प्रेरणा दर्शकों को बहुत बेहतर लगी है। दर्शकों ने विक्रांत मैसे और फिल्म की कहानी को भी खूब सराहा है, ये कहानी आईएएस के जीवन पर आधारित है, जिन्दगी में सबकुछ करने की सीख ने दर्शकों का मन मोह लिया है।

किताब की कहानी को बेहतर तरीके से समझाया गया

इस फिल्म में किताब की कहानी को काफी बेहतर तरीके समझाने का काम डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया है। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर होने के तौर पर अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म में डायरेक्टर ने संकेत दिया है कि वे वास्तवतिक कहानियों पर ज्यादा फोकस करते रहेंगे। फिल्म की कहानी ने लोगों को खूब अलग तरह से प्रेरित किया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in