बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन मना रहे 81वां जन्मदिन, फैंस ने जमकर लुटाया बिग बी पर प्यार

अमिताभ बच्चन आज अपना 81वा जन्मदिन मना रहे हैं। इस दौरान फैंस ने भी खूब प्यार लूटाया है। उनको सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं दी है।
अमिताभ बच्चन मना रहे 81वा जन्मदिन
अमिताभ बच्चन मना रहे 81वा जन्मदिनweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बाॅलीवुड के महानायक को उनकी शानदार एक्टिंग औऱ फैन फोलोइंग के लिए जाना जाता है। उनके काफी ज्याद फैंस हैं। वहीं उनका अंदाज बी लोगों को खूब पसंद आता है। आज अमिताब बच्चन अपना 81वा जन्मदिन मना रहे हैं। इसके लिए उनको सोशल मीडिया पर बधाई मिलना शुरु हो चुकी है। फैंस ने उनको सोशल मीडिया पर आधी रात से ही विश करना शुरु कर दिया था । वहीं सुपरस्टार के घर के बाहर भी फैस की की खूब भीड़ देखी गई थी। उनके घर के सदस्य भी बधाई देने के लिए पहुंच रहे थे।

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो आया था जिसमें वे हुडी पहने हुए थे। वही वे स्टूल पहनकर फैंस को धन्यवाद करत हुए नजर आ रहे हैं । वहीं फैंस भी उनकी एक झलक के पीछे बेताब लग रहे थे। फैंस की दीवानगी हमेशा ही उनके घर के सामने देखने को मिल सकती है।

कौन बनेगा करोड़पति में मिली बधाई

कौन बनेगा करोड़पति 15' के सेट पर उनको अलग तरह से बधाई दी गई। उनकी गिफ्ट दिया गया जिसके बाद वे भावुक हो गए। वहीं फैंस को हौसला में बढ़ोतरी करने वाली बच्चन रोते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को 81वां बर्थडे के समय पर शो के मेकर्स ने बिग बी के लिए शानदार सरप्राइज प्लान कर लिया था जिसके बाद वे भावुक हो गए थे ।जिसके बाद उनके आंसू नहीं रुक रहे थे।

वर्कफ्रंट में भी अमिताभ बच्च्नन काफी एक्टिव नजर आते हैं। अनुपम खेर, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी के साथ फैमिली ड्रामा में शानदार किरदार निभाते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इसके बाद वे दीपिका पादुोण और प्रभास के साथ अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं।

फिल्मी दुनिया में शानदार रहा है सफर

अमिताभ बच्चन ने फिल्मी दुनिया में हमेशा ही शानदर काम किया है। उनकी फिल्म अजूबा से शोले लोगों की जुबान पर बनी हुई है।य़ हर कोई आज भी इन फिल्मों को देखने के लिए उत्सुक रहता है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in