प्रियंका ने आरआरआर व जॉयलैंड फिल्म को लेकर दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका ने आरआरआर और पाकिस्तानी फिल्म जॉयलैंड को लेकर अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा की है.
priyanka chopra
priyanka chopra

आरआरआर टीम को बधाई दी है. साथ ही पाकिस्तानी फिल्म जॉयलैंड की सराहना करते हुए देखने को भी कहा हैं. प्रियंका ने पाकिस्तान की फिल्म जॉयलैंड की कहानी की काफी तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि ये फिल्म लोगों को काफी प्रभावित कर रही है. इसको लेकर प्रियंका ने अपने इस्टाग्राम पर स्टोरी भी शेयर की है. इसी के साथ ही एसएस राजामौली के साथ भी फोटो शेयर किया हैं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का एक छोटा सा वीडियो साझा करते हुए लिखा है. जॉयलैंड देखने के लिए मैं वास्तव में खुश हूं. इसके लिए मैं पूरे टीम को बधाई देना चाहती हूं. साथ ही प्रियंका ने लिखा है कि ये पाकिस्तान की पहली फिल्म है जो ऑस्कर के लिये चुनी गयी है. जॉयलैंड की को स्टार ने प्रियंका को थैक्यू बोलने के साथ ही उनकी तारीफ की है. प्रियंका ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि मैं शुक्रगुजार हूं की हमें ऐसा मौका मिला है जब भारतीय सिनेमा के साथ इस पायदान पर चल रहें है.

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in