Bigg Boss 17: घर से बाहर आते ही विक्की जैन ने की पार्टी! फैंस बोले- इसीलिए अंकिता परेशान रहती हैं

बिग बॉस 17 का फाइनल 28 जनवरी रविवार को होने जा रहा है। शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। वहीं बाहर आकर विक्की जैन नया अंदाज दिखाई दे रहा है।
Vicky Jain was seen partying with Isha Malviya, Sana Khan and Ayesha Khan
Vicky Jain was seen partying with Isha Malviya, Sana Khan and Ayesha Khan www.raftaar.in

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 के बच्चे हुए टॉप 5 सदस्यों की वीडियो जर्नी देखने को मिल रही है। वहीं बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार अंकिता लोखंडे और अरुण की वीडियो जर्नी दिखाई गई जो की काफी इमोशनल रही। वहीं घर से बाहर निकलने के बाद विक्की जैन पार्टी कर रहे हैं। इस पार्टी में उनके साथ शो के कई और कंटेस्टेंट भी नजर आ रहे हैं।

सना, ईशा और आयशा के साथ नजर आए विक्की जैन

बिग बॉस 17 में विक्की जैन ने अपना खूब जादू चलाया और लोगों के सामने अपनी एक अलग पहचान बनाई लेकिन टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए। जिसके कारण वह घर से बाहर हो गए। वहीं अब घर से बाहर उन्हें ईशा मालवीय, सना खान और आयशा खान के साथ पार्टी करते हुए देखा जा रहा है। पार्टी वाली इस फोटो को 'खुशी जैन' ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके बाद इशा मालवीय और विक्की जैन ने भी अपनी स्टोरी पर इस पोस्ट को भी शेयर किया।

अंकिता लोखंडे ने मना किया था पार्टी करने से

विक्की जैन के एलिमिनेशन के दौरान अंकित ने विक्की जैन को पार्टी करने से मना किया। हालांकि विक्की जैनने शो के अंदर ही बोल दिया था कि वह घर से बाहर जाते ही पार्टी करेंगे। भैया फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इसे देखकर का यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजेस लिखते हैं कि "विक्की भैया 100 दिन के बाद चैन की सांस", तो दूसरा यूजर लिखता है की "जल्दी-जल्दी मजे कर लेता हूं वरना बाद में तो मंकू आ जाएगी"

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.