Bigg Boss 17 : Ankita Lokhande को भारी पड़ी चालबाजी, K-Pop सिंगर Aoora के फैंस ने उठाया बिग बॉस पर सवाल

इन दिनों बिग बॉस में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है हर तरफ हर कोई कोई रोता हुआ ही नजर आ रहा है। वहीं अब बिग बॉस के मना करने पर भी अंकिता लोखंडे ने एक बार फिर से अपनी गलती को दोहराया है।
Ankita Lokhande call Mannara double faced
Ankita Lokhande call Mannara double faced Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस 17 का यह सीजन सो के शुरू होते ही काफी सुर्खियां बटोर रहा था। बिग बॉस के घर की खूबसूरती ने हर तरफ अपनी पकड़ बनाए रखी थी ।और हर किसी के जुबान पर बिग बॉस 17 का ही नाम था। लेकिन शो की शुरुआत होते ही घर में काफी बोरिंग सा माहौल नजर आ रहा था दर्शकों को लगने लगा था कि बिग बॉस 17 साल का सबसे बोरिंग सीजन होगा। लेकिन बिग बॉस ने अपना खेल खेलकर इस शो को काफी इंटरेस्टिंग बना दिया है। वहीं अब घर में हर दिन एक न एक लड़ाई होती ही रहती है।

अंकिता की इस हरकत पर चिल्लाई मनारा चोपड़ा

बिग बॉस के बीते एपिसोड में मुनव्वर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री ली। इसके बाद आयशा ने मुनव्वर पर कई सारे इल्जाम लगाए और घर में काफी बवाल मच गया। वहीं दूसरी तरफ अंकिता आयशा से घर के बाहर की कुछ बातें पूछता हुई नजर आई जिस पर बिग बॉस ने अंकिता से कहा की क्या आप अभी भी घर के बाहर की चीज जानना चाहती हैं। दरअसल आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अंकित ने अपनी डॉक्टर से घर के बाहर के कुछ सवाल पूछे थे जिसके कारण उनकी मेडिकल ट्रीटमेंट बंद हो गई थी। अब वही गलती दोहराने पर बिग बॉस ने एक बार फिर अंकिता को कई बाते सुनाई। वहीं गार्डन एरिया में मन्नारा बैठी होती है और सबसे रहती है कि अंकिता कितनी पागल है घर में इतना कुछ चल रहा है और उन्हें यह जानने में ज्यादा इंटरेस्ट है कि वह टीवी स्क्रीन में कैसी दिख रही हैं। इसके बाद अंकिता मन्नारा की बातें सुन लेती है और बोलते हैं कि आपको जो भी बातें करनी हो मेरे पीठ पीछे नहीं मेरे मुंह पर आकर करो जिसके बाद मन्नारा बोलती है कि मुझे आपसे कोई बात नहीं करनी आप बहुत सेल्फसेंटर हैं। अब दर्शक इस लड़ाई को देखकर घर में होने वाले नॉमिनेशन का अंदाजा लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

सिंगर औरा के फैंस हुए बिग बॉस से नाराज

बिग बॉस 17 में औरा ने वीकेंड के वार पर वाइल्डकार्ड एंट्री ली थी औरा K-Pop सिंगर हैं। और के आने के बाद बिग बॉस का घर माहौल बदल गया था और घर के सदस्य काफी हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन कुछ दिनों से औरा को कम देखे जाने पर उनके फैंस को लगता है कि उन्हें स्क्रीन पर कम दिखाया जा रहा है। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर कई सारे कमेंट किए हैं की वह औरा को काफी ज्यादा देखना चाहते हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.