Bigg Boss 17 Promo : बिग बॉस 17 के इस सदस्य ने घर के अंदर की हाथा-पाई, जानिए क्या होगा अब बिग बॉस का फैसला

बिग बॉस 17 का शो काफी दिलचस्प मोड़ पर चल रहा है वहीं बीते दिन घर में काफी कुछ देखने को मिला मुनव्वर की गर्लफ्रेंड ने आते ही घर में काफी बवाल मचा दिया।
Abhishek Kumar and Vicky Jain got a scuffle inside the house
Abhishek Kumar and Vicky Jain got a scuffle inside the housesocial media

नई दिल्ली, रफ़्तार डेस्क। इन दिनों बिग बॉस 17 के घर में कई सदस्यों की लड़ाई देखने को मिल रही हैं। घर के किचेन में अभिषेक और समर्थ एक दूसरे से लड़ते रहते है जिसपर अंकिता कुछ बोलती है और अभिषेक अंकिता से लड़ने लगते हैं। जिसके बाद लड़ाई इतनी बढ़ जाती है की विक्की जैन अपनी वाइफ अंकिता की तरफ से बोलते हैं। जिसपर अभिषेक विक्की को बूढ़ा बोलते हुए उनका मज़ाक उड़ाते है तब विक्की कहते है की तुम्हारे इसी नेचर की वजह से लड़कियां तुम्हें छोड़ के चली जाती है। जिसके बाद अभिषेक कहते है की आप को लड़की कैसे मिली ये सब जानते हैं। जिसके बाद अंकिता बोलती है कैसे मिली का क्या मतलब है अंकिता विक्की से लड़ती रहती रहती है। जिसके बाद अभिषेक और विक्की जैन एक दूसरे को धक्का दे देते है। अब दर्शकों को आगे आने वाला एपिसोड का इंतजार है की बिग बॉस इस लड़ाई का क्या फैसला लगे।

"पोहा" ने मचाया घर में हंगामा

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालविया और ऐश्वर्या शर्मा के बीच "पोहा" को लेकर लड़ाई हुई दरअलस, ऐश्वर्या को मन्नारा चोपड़ा के "पोहा" बनाने के तरीके से परेशानी है क्युकी मन्नारा "पोहा" में टमाटर डाल देती हैं। जिसके बाद ऐश्वर्या कहती है की मेरे लिए अलग "पोहा" बनेगा। जिसपर ईशा मालविया ऐश्वर्या से लड़ाई करने लगती है। और कहती है केवल आप के लिए कोई "पोहा" नहीं बनाएगा। जिसपर अंकिता भी कहती है और ये लड़ाई अंकिता और ऐश्वर्या के बिच में होने लगती है।

मन्नारा और अंकिता में फिर तकरार

बिग बॉस 17 का नया आया है जिसमें मन्नारा गार्डन में बैठ के बोलती है की अंकिता कितनी पागल है यह किसी की लाइफ में बवाल मचा हुआ है और ये सबसे पूछ रही की ये कैसी लग रही है। जिसके बाद अंकिता भी वहीं बैठ कर सारी बातें सुन रही होती है। अंकिता मन्नारा से कहती है की पीठ-पीछे मत बोलो जो बोलना है मुँह पर आ कर बोलो जिसके बाद मन्नारा कहती है की मुझे आप से अब बात नहीं करना हैं। अंकिता मुनव्वर से बोलती है मुन्ना इसकी बातो पर कभी भरोसा मत करना ये लड़की भरोसा करने के लायक नहीं है।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.