Big Boss 17: विकी और ऐश्वर्या की हुई बहस, ऐश्वर्या ने कहा "तुम होंगे पीड़ित मर्द "

Viki and Aishwarya Fight: बिग बाॅस में ऐश्वर्या शर्मा विक्की जैन पर खूब गुस्सा करती नजर आ ऱही हैं। उनका कहना है कि विक्की जैन ने उनके रिश्ते का मजाक उड़ाया है।
विकी और ऐश्वर्या की हुई बहस
विकी और ऐश्वर्या की हुई बहसSocial media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस में जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, कुछ न कुछ बवाल देखने को मिल रहा है। हर दिन किसी बात पर हंगामा हो जाता है। एक नए प्रोमो में एश्वर्या शर्मा अपना गुस्सा विक्की जैन पर निकालती हुई नजर आ रही हैं। उनके पति भी विक्की पर चढ़ना शुरु हो जाते हैं। गार्डन एरिया में विक्की जैन ने नील और एश्वर्या से उनके रिश्त के बारे में बात की, तभी एश्वर्या और नील गुस्से में नजर आ रहे थे।

डेटिंग को लेकर शुरु होती है चर्चा

इस दौरान विक्की जैन कहते हैं कि तूने डेटिंग में बहुत बार बोला ही होगा कि तू मुझे बहुत क्यूट लग रही है। इसके बाद नील भट्ट जवाब देते हैं कि हमने सीधा ही शादी कर लिया था, डेटिंग नहीं किया।

अंकिता लोखंडे से भी बात की शेयर

कुछ देर बाद विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे के साथ बोलते हैं कि बात अलग ही लेवल पर पहुंच जाती है। इसके बाद ऐश्रवर्या उनको पीड़ित मर्द के तौर पर बुलाती है, इसके बाद विक्की जैन बोलते हैं कि घर में दो ही पीड़ित मर्द मौजूद है।

गुस्से में नजर आती हैं ऐशवर्या शर्मा

वीडियो में ऐश्ववर्या शर्मा गुस्से में नजर आ रही हैं। वे विक्की जैन को स्पष्ट तौर पर बोलती हैं ' आप अपना घर संभाले, अपने रिश्ते संभाल लें। दूसरे के घर कि पंचायत करने की कोई भी आवश्य़कता नहीं है, आप पंचायत हमारे पास रहने दो, अपनी ही करें। 'ऐश्ववर्या शर्मा ये भी सलाह देती हैं कि आप अपने पार्टनर पर बोल सकते हैं। मेरे पार्टनर के लिए कुछ नहीं बोलना चाहिए। खुद पीड़ित हैं शादी से, हर मर्द आपकी तरह नहीं रहता। इसके बाद नील भट्ट भी पहुंचकर विक्की जैन के साथ बहसबाजी करना शुरु कर देते हैं।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in