Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने कहीं ऐसी बात, घर में रखने लगे सब उनका ध्यान

बिग बॉस 17 के इस सीजन में दो कपल आए हें ,अंकिता और विक्की के बीच अनबन लगातार देखने को मिल रही है। इसी बीच अंकिता लोखंडे की प्रेगनेंसी की भी खबर आ रही है।
Ankita Lokhande Pregnancy Rumours
Ankita Lokhande Pregnancy RumoursSOCIAL MEDIA

रफ्तार डेस्क नई दिल्ली। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा के साथ-साथ प्यार मोहबब्त भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक एपिसोड ने दर्शकों का काफी ध्यान खींचा जब रिंकू को लगा कि अंकिता प्रेग्नेंट हैं। अंकिता किचन में मस्ती के मूड में आती है। और रिंकू जिग्ना किचन में ही होती है तब अंकिता उनसे कहती हैं, कि मुझे कुछ दिनो से खट्टा खाने का मन कर रहा हैं । जिसपर रिंकू उनसे सवाल पूछती हैं। की क्या कोई खुश खबरी है। अगर ऐसा हैं,तो मैं और जिग्ना तुम्हारा अच्छे से ख्याल रखेंगे।

प्रेगनेंसी पर अंकित ने दिया जवाब

अंकिता लोखंडे ने इसे हंसी में उड़ा दिया। उन्होंने कहा कि यह संभव नहीं है। क्योंकि बिग बॉस 17 में एंटर करने के बाद से उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ प्राइवेट मोमेंट नहीं बिताए हैं। हालांकि, जब रिंकू ने कहा कि कभी-कभी किसी को यह समझने में समय लगता है कि वे प्रेंग्नेंट हैं। अंकिता ने कहा कि 'शो के दौरान उनके प्रेग्नेंट होने का विचार ही डरावना है। लेकिन अंकिता बच्चे के बारे में सोचकर अंकिता शरमा के किचन से चली गई।

बेहतर पार्टनर डिजर्व करती हैं अंकिता

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के रिश्ते की बात करें तो, दोनों के बॉन्ड से दर्शक खुश नहीं हैं। एक्ट्रेस के फैंस को लगता है कि विक्की अंकिता के लिए टॉक्सिक हैं।और अंकिता एक बेहतर पार्टनर डिजर्व करती हैं। विक्की और अंकिता के बीच ज्यादातर समय बहस ही होती रहती है लेकिन लड़ने के बाद वे हमेशा एक-दूसरे के पास वापस आ जाते हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in