Sawan Special Bhojpuri Song: सुपरस्टार रितेश पांडे का नया गाना 'बरसेला सावनवा' रिलीज

सावन के महीने को बाबा भोलेनाथ का पूजन करने के लिए भी उत्कृष्ट माना जाता है। इसी को लेकर रितेश पांडे का यह गाना है, जिसे 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।
Sawan Special Bhojpuri Song
Sawan Special Bhojpuri SongSocial Media

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का नया सावन स्पेशल गाना ‘बरसेला सावनवा’ रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। रितेश के इस गाने पर बाबा के धाम जा रहे श्रद्धालु भी झूमने लगे। सावन के महीने को बाबा भोलेनाथ का पूजन करने के लिए भी उत्कृष्ट माना जाता है। इसी को लेकर रितेश पांडे का यह गाना है, जिसे 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यह गाना टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडे के साथ तनु यादव की केमिस्ट्री लाजवाब है।

गाने को श्रद्धालुओं को किया समर्पित

गाना ‘बरसेला सावनवा’ को लेकर रितेश पांडे ने कहा कि बाबा भोलेनाथ की महिमा अपरंपार है। भोले की महिमा में मगन सभी श्रद्धालुओं को हमारा यह गाना समर्पित है। उम्मीद करता हूं कि यह गाना सभी को पसंद आएगा और आप का प्यार और आशीर्वाद हमें यूं ही मिलता रहेगा।

सावन का महीना है खास

गायिका प्रियंका सिंह का कहना है कि यह गाना उनके लिए बेहद खास है। उन्होंने कहा कि सावन का महीना खासकर माता और बहनों के लिए मां पार्वती की ओर से बेहद शुभ होता है। इसलिए मैं माताओं एवं बहनों से अपील करूंगी कि आप हमारे गाने को खूब सुने और अपने पूजन को सफल बनाएं। ‘बरसेला सावनवा’ के गीतकार आरआर पंकज और संगीतकार विकी वॉक्स हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in