भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री निधि मिश्रा अब फिल्म डायरेक्शन में आजमाएंगी हाथ

आजकल निधि मिश्रा के नाम की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत जोर-शोर से हो रही है, क्योंकि वह फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरते ही एक साथ तीन फिल्मों के निर्माण की घोषणा करके उनकी शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं।
भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री निधि मिश्रा अब फिल्म डायरेक्शन में आजमाएंगी हाथ

मुंबई, एजेंसी। भोजपुरी फिल्मों की चुलबुली अभिनेत्री निधि झा अब निधि मिश्रा के नाम से जानी जाने लगी हैं। आजकल निधि मिश्रा के नाम की चर्चा इंडस्ट्री में बहुत जोर-शोर से हो रही है, क्योंकि वह फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरते ही एक साथ तीन फिल्मों के निर्माण की घोषणा करके उनकी शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं। बतौर निर्माता निधि मिश्रा भोजपुरी फिल्मों के वर्सेटाइल स्टार यश कुमार के साथ शूटिंग के लिए गई हुई हैं। गुजरात के आनंद में अभी यश कुमार निधि मिश्रा के बैनर तले बन रही तीन फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। ये तीन फिल्में 'जोकर', 'कभी अलविदा ना कहना' व 'चाची नम्बर वन' हैं।

निधि मिश्रा निर्माण के क्षेत्र में रख रही हैं कदम
यश कुमार कहते हैं कि इन तीनों फिल्मों की कहानी उनके दिल के बेहद करीब है, जो एक बेहतरीन सिनेमा बनकर लोगों के सामने आएंगी। अभी तक तो यश कुमार अपने होम प्रोडक्शन यश कुमार इंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्में करते थे, लेकिन अब उनकी पत्नी निधि मिश्रा भी उनके साथ फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं।

बारीकियों को समझने में लगेगा समय
निधि मिश्रा ने बताया कि अब वे अपना अधिकतर समय फ़िल्म निर्माण की बारीकियों को समझने में भी लगाएंगी, क्योंकि अच्छी फ़िल्म बनाने के लिए अच्छी कहानी के साथ अच्छी फिल्मी समझ का होना भी आवश्यक है। बकौल निधि अब उन्हें फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरकर मजा भी आ रहा है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in