बेटे के शो में मलाइका अरोड़ा मचाएंगी धमाल, अरहान ने एक्ट्रेस से पूछ लिया अजीब सवाल

अरहान के पाॅडकास्ट शो में मलाइका अरोड़ा भी शामिल होंगी। इसमें उनकी निजी लाइफ से रिलेटेड सवाल भी किया गया। इसका उन्होने बेबाकी के साथ जवाब दिया।
Malaika Arora
Malaika Arora Social Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कभी वे पति को लेकर चर्चा में बनी होती है, तो कभी अफेयर को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वे अपने बेटे की वजह से सुर्खियों में रहती है।

अरहान खान और मलाइका अरोड़ा ने डंब बिरयानी पोडकास्ट से अलग पहचान बना ली है। अरहान खान के शो में अरबाज खान को भी देखा गया।

पाॅडकास्ट में नजर आएंगी मलाइका

मलाइका अरोड़ा बेटे के पाॅडकास्ट में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। व कई खास टाॅपिक पर डिस्कशन करने वाली हैं। हाल ही में एपिसोड का टीजर भी जारी हुआ है। इसमें अरहान खान सवाल करते हुए दिखे।

शो का सोशल मीडिया पर जारी किया टीजर

पाॅडकास्ट को इंस्टाग्राम पर एक टीजर में अरहान ने मलाइका से कई सवाल पूछा है। उन्होंने ये भी कहा कि "क्या आप एक सोशल मेंबर है। इस पर मलाइका फौरन इनकार करती हैे। "मैं नहीं हूं"। उसके बाद अरहान ने मजाकिया अंदाज में सवाल पूछा जिसका फैंस काफी समय से इंतजार करते थे।

अरहान ने अपनी मां से सवाल पूछा कि आप शादी कब करेंगी। मलाइका ने इस जवाब देते हुए कहा कि सोच लो इस पर मैं क्योंकि मैं काफी स्पाइसी हो सकती हूं"।

मलाइका ने बेटे से पूछा सवाल

मलाइका अरोड़ा ने भी अरहान खान से कई निजी सवाल पूछे थे। उन्होंने पूछा कि "आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई"। एक्ट्रेस का सवाल सुनकर अरहान हैरान हो गए। वे शाॅक होकर वाह बोलते हैं।

अरबाज भी शो में हुए थे शामिल

अरहान के शो में एक्टर अरबाज खान में नजर आए थे। शो में एक्टर अरबाज खान का अलग अंदाज देखने को मिला था। अरबाज ने अलग अंदाज में कहा कि वे बहुत करीब है। इसके बाद सोहेल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि असल में उनके 3 बहने हैं। अरहान ने मजाकिया अंदाज में कहा भाईजान नहीं, बहनजी है।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें- https://www.raftaar.in/

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in