Big Boss 17: पहली बार सुशांत संग रिश्ते पर अंकिता लोखंडे ने कही कोई बात, मुनव्वर फारुखी रह गए हैरान

Big Boss 17: बिग बाॅस में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप को लेकर अपनी बात कही है, बातचीत के दौरान मुनव्वर फारुकी ने उनसे कई सवाल किए।
अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडेweb

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क | बिग बाॅस के घर में अंकिता लोखंडे- विक्की जैन का नाम काफी चर्चा में है। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों में अक्सर नोकझोक भी देखने को मिलती रहती है। लेकिन हाल ही में अंकिता ने अपने पास्ट से कुछ बातें सांझा की हैं।

अंकिता लोखंडे ने लोगों का जीता दिल

शो में अंकिता लोखंजे ने अपने और बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में खुलकर बात रखी। उन्होंने बताया कि हम टीवी शो पवित्र रिश्ता से ही एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ये रिश्ते में 7 साल तक सब कुछ सही चल रहा था। इसके बाद मुझे उसकी आंख में प्यार कम दिखना शुरु हो गया, जिसके बाद हम दोनों अलग हो गए।

मुनव्वर फारुकी से शेयर की बात

एक वीडियो में अंकिता लोखंडे औऱ मुनव्वर फारुकी बात कर रहे थे। इस दौैरान उन्होंने बताया कि 'एक दिन में चीजें काफी हद तक पलट गई मेरी लाइफ में।' उन्होंने ये भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप का कोई वजह नहीं थी ।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को लेकर चर्चा

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन होने के बाद ही अंकिता लोखंडे खूब चर्चा में बनी हुई थी। सोशल मीडिया पर उन्हे खूब ट्रोल किया जा रहा था। वहीं इस दैरान वे काफी परेशान भी हो गई। सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में दुनिया को अलविदा कहा था, वहीं अंकिता ने इस शो में खुलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन की बात शेयर की है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in