Animal Movie : सेंसर बोर्ड का एनिमल फिल्म पर वार, नहीं दिखाया जाएगा ये वाला सीन

संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी फिल्म एनिमल खूब सुर्खिया बटोर रही है। वहीं, सेंसर बोर्ड ने फिल्म की एक सीन पर ऑब्जेक्शन उठाया है।
Animal Movie
Animal Moviesocial media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदांना की फिल्म एनिमल  हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई है।फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल का एक्शन सीन देख कर उनके चाहने वाले काफी खुश है। हर कोई दोनों की फाइट सीन की बातें कर रहा है। वहीं, फिल्म 'एनिमल' का गाना 'अर्जन वेल्ली' खूब पॉपुलर हो रहा है। इस गाने में रणबीर का दमदार एक्शन अवतार लोगों का काफी चौंका रहा है।और यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

सेंसर बोर्ड ने कट किया रोमांटिक सीन

 फिल्म के किरदार और रोमांस का जादू सब पर छाया हुआ है। दर्शकों को पहली बार रणबीर और रश्मिका की जोड़ी देखने को मिलेगी। लेकिन सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से कुछ बदलाव करने को कहा है। आप को बता दे की हाल में ही सेंसर बोर्ड में फिल्म एनिमल को A यानी एडल्ट्स ओनली का सर्टिफिकेट दिया था, अब इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है और फिल्म में रणबीर और रश्मिका के किसिंग समेत कई सीन्स और हिंदी के कुछ शब्दों पर भी कट लगाने का आदेश दिया है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की' कहानी की बात करें, तो यह पिता-पुत्र के रिश्ते पर बनी है। इसमें रणबीर कपूर एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। जो अपने परिवार और पिता के लिए कुछ भी कर सकता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना रणबीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। अनिल कपूर फिल्म में रणबीर के पिता बने हैं जबकि बॉबी देवल फिल्म के विलेन हैं। और यह फिल्म संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी हैं।

अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.