दिल्ली – एनसीआर में तीन दिनों तक बारिश की संभावना से फिर लौटेगी ठंड, जाने IMD का ताजा अलर्ट

दिल्ली- एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश, अगले तीन दिन और बढ़ सकती है ठंड । मंगलवार की सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए हुए हैं और तेज हवा से ठंड का असर बढ़ा हुआ है।
weather
weather

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली- एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश के कारण एक बार फिर ठंड लौट सकती है। हालांकि दोपहर के वक्त तेज धूप से फिलहाल लोग ठंड के प्रकोप से बचे हुए हैं। मंगलवार की सुबह से ही आसमान में हल्के बादल छाए हुए हैं और तेज हवा से ठंड का असर बढ़ा हुआ है। दिल्ली- एनसीआर के कुछ इलाकों में मंगलवार के अहले सुबह हल्की बारिश भी हुई है।

तीन दिनों तक बारिश के आसार

बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार बादल अभी फिलहाल तीन दिनों तक दिल्ली- एनसीआर में डेरा जमाए रहेंगे। हल्की बारिश के आसार बनते दिख रहे हैं। 26 जनवरी को भी बारिश का अनुमान जताया गया है। हालांकि दिन के तापमान की बात करें तो इसमें ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। न्यूनतम तापमान 10 से 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 22 से 24 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं।

क्यों हुई बारिश

मौसम वैज्ञानिकों ने पहले की पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की आशंका जता चुके थे जो 23 जनवरी की रात से अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है।  पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी और मैदानी इलाकों में बारिश इसी के कारण हो रही है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in