कानपुर: फ्लैट में मिले प्रेमी युगल के शव, जांच में जुटी पुलिस, 26 फरवरी को होनी थी शादी

पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि रतनपुर के एक ही मोहल्ले में रहने वाले मोहन सिंह चौहान उर्फ मोनू (34) और आरजू (24) एक-दूसरे से प्रेम संबंध करते थे।
कानपुर: फ्लैट में मिले प्रेमी युगल के शव, जांच में जुटी पुलिस, 26 फरवरी को होनी थी शादी

कानपुर, एजेंसी।  पनकी थाना क्षेत्र के अरावली हाउसिंग सोसाइटी में गुरुवार की रात एक फ्लैट में एक युवक और युवती के शव मिले हैं। इनकी शिनाख्त प्रेमी युगल के रूप में की गई है। परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

फ्लैट नंबर-16 में फांसी के फंदे पर लटके मिले

पनकी थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि जांच में पता चला है कि रतनपुर के एक ही मोहल्ले में रहने वाले मोहन सिंह चौहान उर्फ मोनू (34) और आरजू (24) एक-दूसरे से प्रेम संबंध करते थे। उनकी लाश शताब्दी नगर की अरावली हाउसिंग सोसाइटी सी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर-16 में फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं।

लड़की की 26 फरवरी को शादी होनी थी

परिवार से जानकारी मिली है कि लड़की की 26 फरवरी को शादी होनी थी, जबकि लड़का शादीशुदा था। लेकिन वो पत्नी और बेटी को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ शादी करना चाहता था। लड़की के परिजन का आरोप है कि युवक ने बेटी की हत्या करने के बाद खुद सुसाइड किया है।

फ्लैट को सील कर दिया गया है

पुलिस ने बताया कि युवक का शव पंखे और युवती का शव खिड़की की ग्रिल के सहारे फंदे से लटक रहा था। फारेंसिक टीम ने पूरे कमरे की जांच-पड़ताल करने के बाद फ्लैट को सील कर दिया है। हालांकि पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनों ही बिंदुओं पर जांच कर रही है। मृतकों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फ्लैट था मिलने का ठिकाना

थाना प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों से पूछताछ की गई। पता चला है कि मोहन सिंह ने अपनी पत्नी राखी और दो साल की बेटी को छोड़ दिया था। डेढ़ साल से वह मायके में हैं। मोनू ने प्रेमिका आरजू के साथ रहने के लिए आठ महीने पहले अरावली हाउसिंग सोसाइटी में एक किराए का फ्लैट लिया था। दोनों जिसमें रहते नहीं थे, लेकिन दोनों के मिलने का ठिकाना यही था।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in