paid-news-streaming-service-cnn-plus-fails-to-captivate-viewers
paid-news-streaming-service-cnn-plus-fails-to-captivate-viewers

पेड न्यूज स्ट्रीमिंग सेवा सीएनएन प्लस दर्शकों को लुभाने में विफल!

सैन फ्रांसिस्को, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। सदस्यता-आधारित समाचार स्ट्रीमिंग सेवा सीएनएन प्लस नए यूजर्स को आकर्षित करने के लिए संघर्ष कर रही है और दो सप्ताह के बाद, दैनिक आधार पर 10,000 से कम लोग इसका उपयोग कर रहे हैं। 29 मार्च को लॉन्च किया गया, सीएनएन प्लस जो प्रति माह 5.99 डॉलर या एक वर्ष के लिए 59.99 डॉलर का शुल्क लेता है, इस सप्ताह रोकू पर उपलब्ध कराया गया था और अभी तक एंड्रॉइड टीवी पर नहीं आया है। रिपोर्ट के अनुसार, सीएनएन के केबल नेटवर्क को भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा है और प्रति दिन इसके औसतन 773,000 दर्शक हैं। सीएनएन के एक प्रवक्ता के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, हम केवल दो सप्ताह के बाद लॉन्च और इसकी प्रगति से खुश हैं। सीएनएन ने अभी तक सीएनएन प्लस ग्राहकों की आधिकारिक संख्या जारी नहीं की है। इसकी तुलना में, डिज्नी के ईएसपीएन प्लस ने हाल ही में 21.3 मिलियन ग्राहकों की सूचना दी, जबकि एनबीसी यूनिवर्सल के पीकॉक ने समाचार प्रोग्रामिंग के साथ अमेरिका में 24.5 मिलियन मासिक एक्टिव अकाउंटस की सूचना दी। सीएनएन प्लस में एंडरसन कूपर, ऑडी कोर्निश और फॉक्स न्यूज के पूर्व एंकर क्रिस वालेस के शो शामिल हैं। यह इंटरैक्टिव प्रश्नोत्तर सत्र भी प्रदान करता है। इस बीच, सीएनएन की मूल कंपनी वार्नरमीडिया ने डिस्कवरी के साथ एक बड़ा विलय पूरा किया है। इस विलय से यह एक प्रमुख स्टैंडअलोन वैश्विक मीडिया और मनोरंजन कंपनी बन गया है। वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरी टेलीविजन, फिल्म और स्ट्रीमिंग में कंटेंट, ब्रांड और फ्रेंचाइजी के दुनिया के सबसे अलग और पूर्ण पोर्टफोलियो का निर्माण और वितरण करेगा। --आईएएनएस एसकेके/एसकेपी

Related Stories

No stories found.