Gucci X Adidas बैग कैरी करने का सही तरीका: आलिया भट्ट और वेरोनिका वैनिज से लें स्टाइल टिप्स!

आलिया और वेरोनिका दोनो ही ट्रेंड फॉलो करने के लिए जाने जाते हैं, ये दोनो जिस भी ट्रेंड को फॉलो करते हैं वह आज के दौर का स्टाइल बन जाता है...
आलिया और वेरोनिका
आलिया और वेरोनिकाRaftaar.in

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। स्टाइल एक यानि बिना कुछ बोलें, खुद को अभिव्यक्त करने का एक तरीका। यह कहावत सच है, और फैशनेबल बने रहने का मतलब अपनी अनोखी स्टाइल को अपनाना है। आलिया भट्ट और वेरोनिका वैनिज फैशन की दुनिया में दो ऐसे ट्रेंडसेटर हैं जो सामाजिक मानदंडों के अनुरूप नहीं, बल्कि अपनी सहजता के अनुरूप अपना व्यक्तित्व प्रदर्शित करते हैं।

आलिया और वेरोनिका दोनों ही ट्रेंड सेट करने के लिए जाने जाते हैं, न कि आँखें बंध करके किसी भी ट्रेंड को फॉलो करने के लिए। फेशन की बात करते तो दोनों को Gucci X Adidas की हैंडबैग के प्रति काफी प्रेम है। और वह जिस तरह से इस हैंडबैग को कैरी करते है वह काफी स्टाइलिस्ट लगता है। आलिया काफी बार सफेद कलर के ऐसे हैंडबैग के साथ नजर आती है तो वेरोनिका काले कलर के ऐसे हैंडबैग के साथ नजर आती है । यदि आप हैंडबैग को कैसी कैरी करे उसकी स्टाइल प्रेरणा की तलाश में हैं, तो आप इन दोनों अभिनेत्रियों का अनुसरण कर सकते है।

ये रहाँ उन दोनों Gucci X Adidas की हैंडबैग के साथ शानदार लुक:

अद्भुत स्टाइल है न दोनों की? लोगों से हटके फेशन अपना के फेशन ट्रेंड सेट करने के लिए इन दोनों अभिनेत्रियों को सलाम। स्टाइल के मामले में दोनों काफी आगे है। बॉलीवुड फेशन के ऐसे अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें!

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.