महाराष्ट्र के बाद नागालैंड में भी शरद पवार को लगा बड़ा झटका, पार्टी के 7 विधायकों ने थामा अजित गुट का हाथ

Nagaland NCP: अजित पवार के महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के बाद शरद पवार की पार्टी एनसीपी में दो फाड़ हो गई है। एनसीपी के 7 विधायक अजित पवार (Ajit Pawar) गुट में शामिल हो गए हैं।
Sharad Pawar
Sharad PawarSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। महाराष्ट्र (Maharashtra) के बाद शरद पवार को अब महाराष्ट्र के बाद नागालैंड में भी शरद पवार को लगा बड़ा झटका, पार्टी के 7 विधायकों ने थामा अजित गुट का हाथ में भी बड़ा झटका लगा है। यहां पार्टी के 7 विधायक अजित पवार  (Ajit Pawar) गुट में शामिल हो गए। बता दें कि अजित पवार के महाराष्ट्र सरकार में शामिल होने के बाद शरद पवार की पार्टी एनसीपी में दो फाड़ हो गई है। अजित पवार गुट ने एनसीपी पर अपना दावा पेश किया है। अजित पवार वर्तमान में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री हैं।

नागालैंड के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रफुल्‍ल पटेल से की मुलाकात

एनसीपी अजित गुट के प्रवक्‍ता ब्रजमोहन श्रीवास्‍तव ने बताया कि नगालैंड के प्रदेश अध्‍यक्ष वानथुंग ओडियो ने दिल्‍ली में राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष प्रफुल्‍ल पटेल और महाराष्‍ट्र के अध्‍यक्ष सुनील तटकरे से मुलाकात की और नगालैंड एनसीपी के निर्णय की जानकारी दी। उन्‍होंने 7 विधायकों समेत सभी पदाधिकारियों के समर्थन के शपथ पत्र भी सौंपे। इस पर प्रफुल्‍ल पटेल ने उन्हें आश्‍वासन दिया कि वे पार्टी को मजबूत करने प्रयासों में उनका साथ देंगे।

कार्यकारिणी और जिलों के पदाधिकारी भी अजित गुट के साथ

अजित गुट के प्रवक्‍ता ब्रजमोहन श्रीवास्‍तव ने बताया कि नगालैंड राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की संपूर्ण प्रदेश कार्यकारिणी और जिलों के पदाधिकारियों ने गहन चर्चा के बाद यह निर्णय लिया है कि वे राकापां के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अजित पवार और राष्‍ट्रीय कार्यकारी अध्‍यक्ष प्रफुल्‍ल पटेल के नेतृत्‍व में काम करेंगे।

Related Stories

No stories found.