अंपायर के साथ बहस करते गौतम गंभीर और विराट कोहली।
अंपायर के साथ बहस करते गौतम गंभीर और विराट कोहली।  रफ्तार।
आईपीएल 2024

IPL 2024: अंपायर से भिड़े गौतम गंभीर और विराट कोहली, जानें इस गुस्से की वजह

नई दिल्ली, रफ्तार। आईपीएल (IPL 2024) के 37वें मैच में विराट कोहली के बाद गौतम गंभीर की फोर्थ अंपायर से बहस हो गई। रविवार को ईडन गार्डन्स पर कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला था। मैच में विवादित फैसले के चलते कोहली को पवेलियन लौटना पड़ा, जिससे वह अंपायर से काफी नाराज दिखे। उन्होंने काफी देर तक अंपायर से बहस की। फिर मैच खत्म होने से पहले गौतम गंभीर अंपायर से भिड़ गए।

19वें ओवर गंभीर का दिखा गुस्सा

RCB की पारी के 19वें ओवर से पहले बाउंड्री लाइन के पास गौतम गंभीर फोर्थ अंपायर पर काफी नाराज हुए। इस दौरान केकेआर के के हेड कोच चंद्रकांत पंडित भी मौजूद थे। दोनों बेहद गुस्से में थे। दोनों ने बहुत देर तक अंपायर से बहस की, तब आरसीबी को जीत के लिए 12 गेंदों पर 31 रन चाहिए थे। दिनेश कार्तिक और कर्ण शर्मा क्रीज पर जमे थे।

नाराजगी की वजह

केकेआर सुनील नरेन को बाहर बुलाकर अनुकूल रॉय को फील्डिंग करने के लिए भेजना चाहती थी। अनुकूल तेजतर्रार फील्डर हैं, लेकिन अंपायर्स ने मना कर दिया। इस बात से गंभीर और हेड कोच काफी नाराज थे। हालांकि इसका फायदा नहीं हुआ। नरेन को फिर से मैदान पर जाकर फील्डिंग करनी पड़ी।

मुकाबले में क्या-क्या हुआ?

KKR ने रोमांचक मैच में RCB को एक रन से हराया। KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए। RCB की पारी 221 रनों पर थम गई। RCB के लिए विल जैक्स ने 55 रन, रजत पाटीदार ने 52 रनों की पारी खेली। KKR के लिए आंद्रे रसेल ने तीन विकेट और हर्षित राणा और सुनील नारायण ने दो-दो विकेट झटके।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in