क्रिकेट मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर।
क्रिकेट मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर।  @CricketAus एक्स सोशल मीडिया।
स्पोर्ट्स

Cricket पर Corona का खतरा! स्टार ऑलराउंडर Cameron Green को साथी खिलाड़ी ने भगाया दूर

नई दिल्ली, रफ्तार। क्रिकेट पर फिर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। कोरोना वायरस की वजह से दो साल तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट प्रभावित रहने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया टीम को संक्रमण की आशंका बनी है। यह वेस्टइंडीज के साथ गाबा में खेली जा रही टेस्ट सीरीज के दौरान दिखी। ऑस्ट्रेलिया टीम के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव भी मिले थे। इसके बाद लगा था कि दूसरे टेस्ट मैच में कैमरून ग्रीन नहीं खेलेंगे। मगर, वह मैच में खेल रहे। मतलब यह खिलाड़ी कोरोना पोजिटिव होने के बाद भी दूसरा टेस्ट मुकाबला खेल रहा है।

हेजलवुड ने ग्रीन को भगाया दूर

मैच के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि जब जोश हेजलवुड विकेट लेते हैं तो सभी खिलाड़ी उनकी ओर जश्न मनाने को दौड़ते हैं। इस दौरान कैमरून ग्रीन भी जोश हेजलवुड से हाथ मिलाने के लिए आते दिखते हैं। कैमरून ग्रीन को पास आता देखकर जोश हेजलवुड उनको दूर जाने का इशारा करते हैं। इसके बाद ग्रीन भी हंसकर पीछे लौट जाते हैं। अब वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा-कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कैमरून ग्रीन को क्यों खिला रहे हैं?

ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा

दूसरे मैच में वेस्टइंडीज टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। इस मैच में भी ऑस्ट्रेलिया की ओर से शानदार गेंदबाजी दिख रही है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने वेस्टइंडीज को 64 रनों के भीतर 5 बड़े झटके दिए। वेस्टइंडीज बल्लेबाजों पर फिर से ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों का दबाव दिखा। अब तक पहली पारी में सभी विकेट ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने झटके हैं।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करेंwww.raftaar.in