America
Israel Hamas War
America Israel Hamas War Raftaar.in
Americas

America: न्यूयोर्क में Pro-Palestine समर्थक ने 'Death to America' के लगाए नारे, रास्ता पर जलाया अमेरिकी झंडा

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। अमेरिका के न्यूयोर्क शहर में 15 अप्रैल को रास्ते पर चेहरे को नकाब से ढककर एक युवक ने 'डेथ टू अमेरिका' (Death to America) के नारे लगाए। इस बीच किसी ने हिज़्बुल्ला का झंडा फहराया और अमेरिका का झंडा जला दिया। लोगों ने इस बात का विरोध किया।

"X" लोगों ने हमले की निंदा की

"X" पर Hezbollah आज टॉप पर ट्रेंड हो रहा है। न्यूयोर्क में हुए इस घटना के बाद लोगों ने "X" पर इस घटना की निंदा की है। लिब्स ऑफ टिकटॉक नाम के यूजर ने लिखा- फ़िलिस्तीनी समर्थक प्रदर्शनकारियों ने हिज़्बुल्लाह के झंडे लहराते हुए अमेरिका को मौत के नारे लगाए और NYC में एक विरोध प्रदर्शन में अमेरिकी झंडे को आग लगा दी। दुश्मन पहले से ही यहां है।

लोगों ने जताई नाराज़गी

इस घटना पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों को वापस भेज देना चाहिए। "X" पर लोगों ने फिलीस्तीनी समर्थकों के इस बरताव से बेहद नाराज़गी जताई है। लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा और आक्रोश पैदा हो गया है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने जो बाइडन को बनाया निशाना

वहीं दूसरी ओर इज़राइल पर ईरान के ड्रोन हमले के बाद पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ने के बीच, पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने एक सार्वजनिक बैठक में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन को निशाना बनाते हुए "नरसंहार जो" के नारे लगाए गए। पेंसिल्वेनिया के श्नेक्सविले में ट्रम्प ने कहा, "वे गलत नहीं हैं। वे गलत नहीं हैं। उन्होंने सब कुछ गलत किया है।"

ईरान-इज़रायल में बढ़ा तनाव

फ़िलिस्तीनी के बाद ईरान से इज़रायल का तनाव बढ़ गया है। ईरान ने इज़रायल पर मिसाइल अटैक से हमला किया है। जिसके बाद इज़रायल ने ईरान को चेतावनी दी है। इज़रायल को अमेरिका, ब्रिटेन और पश्चिमी देशों का समर्थन प्राप्त है। वहीं लगभग सभी अरब देश ईरान को समर्थन दे रहे हैं।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in