AAP Leader Atishi 
Kejriwal Arrested
AAP Leader Atishi Kejriwal Arrested Raftaar.in
नई-दिल्ली

Kejriwal Arrested: केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश, दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है BJP: आतिशी

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आज नई दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रैंस में कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहती है। आतिशी ने केंद्र सरकार के इस कदम को अवैध और जनादेश के खिलाफ बताया।

राष्ट्रपति शासन पर बोली आतिशी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा, "मैं BJP को चेतावनी देती हूं कि दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाना गैरकानूनी, असंवैधानिक और दिल्ली के लोगों के जनादेश के खिलाफ होगा। दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को स्पष्ट जनादेश दिया है।" उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल को हमेशा जीताया है, चुनाव चाहे विधानसभा का हो या विधान परिषद का दिल्ली के लोगों ने आम आदमी पार्टी को चुना है।

IAS अधिकारियों की पोस्टिंग पर रुकावट

आतिशी ने कहा कि उन्हें विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है कि अरविंद केजरीवाल सरकार को अस्थिर करने के लिए एक राजनीतिक साजिश चल रही है। आतिशी ने कहा कि विभिन्न विभागों में रिक्तियां होने के बावजूद दिल्ली में वरिष्ठ IAS अधिकारियों की पोस्टिंग कई महीनों से रुकी हुई है।

केजरीवाल के निजी सचिव बर्खास्त

AAP नेता ने कहा कि "दिल्ली में किसी भी अधिकारी की नियुक्ति नहीं की जा रही है, दिल्ली के अंदर कोई ट्रांसफर पोस्टिंग नहीं की जा रही है और चुनावों की घोषणा के बाद से अधिकारियों ने बैठकों में भाग लेना बंद कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि "केजरीवाल के निजी सचिव को बर्खास्त किया जाना भी साजिश का हिस्सा था। इस मामले में BJP ने AAP के सभी आरोपों से इनकार किया और कहा कि AAP रोज नई कहानियां गढ़ रही है।''

केजरीवाल फर्जी मामले में गिरफ्तार

आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि "अरविंद केजरीवाल को एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया है और वह भी बिना किसी सबूत के क्योंकि दिल्ली की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश है। जब हम अतीत की कुछ चीजें देखते हैं तो पता चलता है कि एक सोची समझी साजिश की गई है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in