The Crew Release Date
The Crew Release Date Kristianson-Twitter
बॉलीवुड

इस दिन रिलीज़ होगी The Crew: करीना, कृति और तबू की फिल्म का टीजर देख लोग बोले- अब इंतजार नहीं हो रहा

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क। करीना कपूर फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद साल 2024 में अपने पहले प्रोजेक्ट की पहली झलक अपने फैंस को दिखाई है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म द क्रू का टीज़र शेयर किया है। इस फिल्म में करीना कपूर के साथ कृति सेनन और तब्बू भी नजर आ रही हैं। टीचर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा है 'सीट बेल्ट बांध लीजिए और पॉप कॉर्न तैयार कर लीजिए और मजेदार सफर के लिए तैयार हो जाइए।'

फिल्म में अभिनेत्री का है ऐसा लुक

आपको बता दे की टीचर की शुरुआत में ही वीडियो में प्लेन उड़ते हुए दिखाई देते हैं। हालांकि अभिनेत्रियों के चेहरे तो नहीं दिख रहे हैं लेकिन वह चलती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्हें देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म काफी दमदार रहने वाली है। फिल्म के टीजर में प्लेन के कैप्टन अनाउन्समेंट करते सुनाई दे रहे हैं। वो कहते हैं, 'मैं आपका कैप्टन बात कर रहा हूं। आप सबका स्वागत है। हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा। लेकिन आप सभी से एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइट बांध लें ताकि दिल बाहर ना गिर जाए।' इतना ही नहीं बल्कि इस अनाउंसमेंट के साथ बैकग्राउंड म्यूजिक भी चलता रहता है जो कि इस अनाउंसमेंट को और भी खास बनाता है।

ऐसी है फिल्म की कहानी अभिनेत्रियों

सबसे पहले आपको बता दे कि यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म की कहानी की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म तीन हार्ड वर्किंग महिलाओं पर आधारित होगी। तीनों एयरलाइन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और अपने करियर को बनाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन इस दौरान उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in