KKR के IPL जीतने पर Poonam Pandey ने स्टेडियम में उतार दिए थे सारे कपड़े, कहा था-अपना वादा पूरा किया

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में आज निधन हो गया। निधन की खबर पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ है।
दिवंगत एक्ट्रेस एवं मॉडल पूनम पांडे।
दिवंगत एक्ट्रेस एवं मॉडल पूनम पांडे।रफ्तार।

नई दिल्ली, रफ्तार। एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में आज निधन हो गया। निधन की खबर पूनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ है। पहले उनके निधन की खबर को अफवाह बताया जा रहा था, लेकिन बाद में पूनम के मैनेजर ने पुष्टि की। इससे फैंस को तगड़ा झटका लगा है। गौरतलब है कि पूनम अक्सर अटपटे बयानों और न्यूड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में रहती थीं। 2011 वनडे वर्ल्ड कप के दौरान उनका एक बयान काफी वायरल हुआ था। उसमें उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी तो वह अपने सारे कपड़े उतार देगी। उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था।

वानखेड़े स्टेडियम में कराया था न्यूड फोटोशूट

आईपीएल के पांचवें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद पूनम ने वानखेड़े स्टेडियम में अपना न्यूड फोटो शूट कराया था। उसके बाद पूनम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। न्यूड फोटोशूट को शेयर कर लिखा था- जैसा मैने वादा किया था। इस वीडियो को शेयर करने के बाद पूनम को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शौक की लहर है।

कपड़े उतारने के बयान पर पड़ा था थप्पड़

पूनम ने इंटरव्यू में बताया था कि साल 2011 के वनडे वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर सारे कपड़े उतारने के बयान पर मम्मी-पापा ने डांट लगाई थी। मम्मी ने थप्पड़ मारा था। पापा घर छोड़ने की धमकी दे रहे थे। मैं डर गई थी। घर में कई दिनों तक काफी ड्रामा हुआ था। पूनम ने यह भी कहा था कि उनके पास फेमस होने के लिए छोटे कपड़े पहनने और बोल्ड दिखने के लिए दूसरा रास्ता नहीं था। चर्चाओं में रहने वाले मुकाम पर पहुंचाने को बॉडी दिखानी पड़ी तो दिखाई, लेकिन समझौता नहीं किया।

तीन दिन पहले गोवा में थीं

पूनम पांडे का तीन दिन पहले एक वीडियो शेयर किया गया था। उसके मुताबिक वह गोवा में थीं। एक पार्टी में बतौर गेस्ट शामिल हुईं थीं। ऐसे में उनके फैंस को यह खबर झूठी लग रही थी। उनके एक फैन ने लिखा-उम्मीद करते हैं कि यह फेक या फन पोस्ट नहीं है। दूसरे ने लिखा-मुझे लगता है कि यह फेक पोस्ट है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.