ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण।
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण। @AnilKapoor एक्स सोशल मीडिया।
बॉलीवुड

'Fighter' के नए गाने 'हीर आसमानी' ने मचाई धूम, टीजर देखकर झूम उठेंगे

नई दिल्ली, रफ्तार। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन फिल्म फाइटर के गानों की जबरदस्त चर्चा हो रही है। दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं, इसलिए लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज दिख रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स शानदार पोस्टर और धमाकेदार गाने प्रशंसकों के लिए शेयर कर रहे हैं। फिल्म के गाने शेर खुल गए और इश्क के बाद तीसरा गाना हीर आसमानी रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्देशित कर चुके सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में दोनों अहम किरदार वायुसेना के पायलट की भूमिका में हैं।

ऋतिक समेत अन्य स्टारकास्ट ने शेयर किया टीजर

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने सोशल मीडिया हैंडल पर गाना 'हीर आसमानी' का टीजर शेयर किया है। इसमें ऋतिक और दीपिका पादुकोण को वायुसेना की वर्दी में दिखाया गया है। दोनों वीडियो में टेकऑफ के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। एक्टर ने 'हीर आसमानी' गाने की रिलीज डेट बी शेयर किया है।

इस दिन रिलीज होगा गाना

गाना 'हीर आसमानी' 8 जनवरी को रिलीज होगा। ऋतिक ने टीजर शेयर करते हुए लिखा है-आकाश ही सीमा है। जमीन वालों को समझ नहीं आनी.. मेरी #हीरआसमानी! गाना 8 जनवरी को आएगा! #फाइटर फॉरएवर।' गाने में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की झलक दिख रही है।

फिल्म फाइटर के बारे में

फिल्म में दीपिका, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ आनंद की आखिरी फिल्म पठान ब्लॉकबस्टर रही थी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in