Bastar
Bastar Social Media
बॉलीवुड

The Kerala Story के डायरेक्टर Sudipto Sen ने फिल्म बस्तर का पोस्टर किया जारी

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। सनसाईन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस की नक्सलवाद पर आधारित फिल्म बस्तर का पोस्टर जारी किया है। द केरला स्टोरी फिल्म बनाने वाले निर्माता विपुल शाह और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन नक्सलवाद पर आधारित फिल्म को लेकर काम शुरू कर दिया है। फिल्म का नाम बस्तर रखा गया है। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म द केरला स्टोरी के निर्माता अब नक्सलवाद पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार फिल्म के कुछ दृश्यों का फिल्मांकन बस्तर में किया जा सकता है। प्रोडक्शन कंपनी सनसाईन पिक्चर्स द्वारा सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया है। फिल्म के पोस्टर में जंगल, धुंआ, नक्सल झंडा और रायफल नजर आ रहा है। फिल्म के पोस्टर की टैग लाइन पर लिखा गया है कि छिपा हुआ सच, जो देश में तूफान लेकर आएगा।

नक्सलवाद पर बन रहीं फिल्म

पोस्टर में ही फिल्म की रिलीज की तारीख 05 अप्रैल 2024 लिखी गई है। हालांकि इस फिल्म में कौन-कौन से फिल्म स्टार होंगे, अभी यह तय नहीं हुआ है। निर्माता विपुल शाह की पिछली फिल्म द केरल स्टोरी ने विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ऐसे में नक्सलवाद पर आने वाली फिल्म बस्तर को लेकर लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है। पहली बार कोई बड़ी प्रोडक्शन कंपनी नक्सलवाद पर फिल्म बना रही है।