फिल्म फाइटर का पोस्टर, जिसमें लीड एक्टर- ऋतिक रोशन, दीपिका और अनिल कपूर नजर आ रहे।
फिल्म फाइटर का पोस्टर, जिसमें लीड एक्टर- ऋतिक रोशन, दीपिका और अनिल कपूर नजर आ रहे। @iHrithik एक्स सोशल मीडिया।
बॉलीवुड

'Fighter' के ट्रेलर की रिलीज डेट Confirm, इस दिन दिखेगा ऋतिक-दीपिका का जबर्दस्त 'हवाई एक्शन'

नई दिल्ली, रफ्तार। इस साल एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्म धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस लिस्ट में पहला नाम सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'फाइटर' का है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होनी है। इसमें ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। फैंस बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे, जो जल्द खत्म होने वाला है।

15 जनवरी को रिलीज होगा ट्रेलर

'फाइटर' का ट्रेलर 15 जनवरी को जारी होगा। इसमें देशभक्ति से भरपूर हवाई एक्शन दिखेगी। सूत्रों के अनुसार डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 15 जनवरी को 'फाइटर' का ट्रेलर लांच करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पिछले महीने ट्रेलर पर काम किया था। अब एक कट लेकर आए हैं। ट्रेलर में ऋतिक से बहुत सारी देशभक्ति की उम्मीद है।

नया गाना हीर आसमानी हुआ रिलीज

फिल्म का नया गाना हीर आसमानी रिलीज हुआ है। बीप्राक ने गाने को आवाज दी है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और फिल्म के तमाम एक्टर एयरफोर्स के पायलट की यूनिफॉर्म में दिख रहे हैं। गाने की शुरुआत में ऋतिक ने अपना शर्टलेस अंदाज दिखाया है। गाने में मिशन के प्रति जज्बे के साथ ऋतिक और दीपिका की कैमेस्ट्ररी भी दिखाई गई है। यह गाना काफी सोलफुल लग रहा है।

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in