Kangana Ranaut
Kangana Ranaut 
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने मां के दरबार में लगाई हाजिरी, गले में लाल चुनर डाले भक्ति में दिखीं लीन, किया दर्शन-पूजन

नई दिल्ली, हिन्दुस्थान समाचार। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को गुवाहाटी के नीलाचल पहाड़ी पर स्थित विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर में दर्शन पूजन किया। पुरोहितों के मंत्रों के बीच उन्होंने पूजा-अर्चना और यज्ञ करके मां का आशीर्वाद लिया।

कंगना रनौत देर रात गुवाहाटी पहुंचीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'इमरजेंसी' हिरोइन कंगना रनौत देर रात गुवाहाटी पहुंचीं। एक्ट्रेस के आने की खबर आग की तरह जंगल में फैल गई, जिसके चलते मंदिर परिसर में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। मीडिया के साथ ही भीड़ को नियंत्रित करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं एक्ट्रेस ने मंदिर परिसर में स्थित राज्य सरकार के गेस्ट हाउस में रात बितायी।

हर साल अंबुबासी के दौरान आने की अदम्य इच्छा होती है

कंगना ने पत्रकारों से रूबरु होते हुए कहा कि हर साल अंबुबासी के दौरान आने की अदम्य इच्छा होती है, लेकिन यह समय पर नहीं होता। हालांकि वर्ष 2021 में अंबुबासी के समय पहुंचकर मां की पूजा की थीं। उन्होंने कहा कि कामाख्या मंदिर दुनिया का एकमात्र मंदिर है, जहां योनिपीठ की पूजा की जाती है। उन्होंने कहा यह एक पवित्र स्थान है, एक शक्तिपीठ है, जहां ऊर्जा का एक अजीब प्रवाह है।

24 नवंबर को रिलीज होगी इमरजेंसी

अपनी नई फिल्म 'इमरजेंसी' के बारे में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह फिल्म इसी साल 24 नवंबर को रिलीज होगी। उन्होंने इस फिल्म को सभी से देखने का आह्वान किया। अभिनेत्री ने कहा कि इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं। बता दें कि ये फिल्म इमरजेंसी के ऊपर बनी हुई है। इसमें कंगना रनौत इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में सतीश कौशिक भी दिखाई देंगे।