Jiya Shankar
Jiya Shankar @Instagram
बॉलीवुड

Bigg Boss OTT 2 : जिया ने संभाली कप्तानी की कमान, कहा- 'किसी के अंदर हिम्मत है तो कुर्सी से हिलाकर दिखाए'

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। बिग बॉस ओटीटी 2 में जिया शंकर अपनी हालिया कप्तानी के बाद इस सीजन में सबसे मजबूत दावेदारों में से एक बनकर उभरी हैं। बिग बॉस ने सभी प्रतिभागियों को चुनौती दी थीं कि वो जिया को कुर्सी से उठाकर दिखाएं। इस दौरान बेबिका अपनी बातों से जिया को भड़काने की कोशिश करती हैं।

Jiya Shankar

जद हदीद, फुकरा इंसान औऱ अभिषेक मल्हान को कप्तानी से हटाया जा चुका है

बिग बॉस ओटीटी में प्रतियोगी हर दिन नया-नया टास्क करते हुए नजर आते है। इस दौरान कैप्टन को आर्मबैंड संभाले रखना बहुत मुश्किल होता है। इससे पहले जद हदीद औऱ फुकरा इंसान, अभिषेक मल्हान को बिग बॉस को उनकी कप्तानी से हटा दिया गया था, लेकिन इस दौरान भी जिया डटी रहीं।

Jiya Shankar

जिया को मिली चुनौती

बिग बॉस के घर का कैप्टन होने के अपने फायदे और नुकसान हैं। जब बिग ने बॉस जिया को सिंहासन जैसी कुर्सी पर बैठने के लिए कहा तो उन्होंने अपने कैप्टन को कुर्सी से उठाने के लिए घर के सदस्यों को तीन घंटे का समय दिया। उन तीन घंटों के दौरान परिवार के सदस्यों को जिया को तब तक नहीं खींचना या धक्का देना पड़ा, जब तक कि वह हार मानकर नहीं उठ जाता।

Jiya Shankar

अभिषेक मल्हान ने की सराहना

इस चैलेंज में बेबिक, अभिषेक और मनीषा रानी समेत कई प्रतियोगियों ने जिया को चुनौती देने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहें। जिया ने खुद को परेशान करने वाले सभी खिलाड़ियों को करारा जवाब देते हुए कहा कि 'अगर किसी में हिम्मत है तो मुझे हिलाकर दिखाए।' उन्हें इस तरह लड़ते देख अभिषेक मल्हान ने भी कुछ देर बाद हार मानते हुए कहा कि मुझे लगा था कि ये बहुत जल्दी हार मान जाएगी, लेकिन जिया ने हार नहीं मानी।