Subrata Pathak and Akhilesh Yadav
Subrata Pathak and Akhilesh Yadav raftaar.in
लोकसभा चुनाव 2024

अखिलेश के कन्नौज से चुनाव लड़ने पर सुब्रत पाठक ने कसा तंज, कहा- अब इस सीट पर होगा भारत बनाम पाकिस्तान का मैच

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन भर लिया है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को हरा दिया था। भाजपा ने कन्नौज लोकसभा सीट से सुब्रत पाठक को फिर से चुनावी मैदान में उतारा है। सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव के कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर 25 अप्रैल 2024 को इस सीट से चुनाव की तुलना भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच से कर दिया।

इन नेताओं के आपसी बयानों के बीच कन्नौज सीट काफी चर्चा का विषय बन गयी है

उनके इस बयान की मीडिया में खूब चर्चा हो रही है। जब सुब्रत पाठक का यह बयान अखिलेश यादव के चाचा और सपा महासचिव राम गोपाल यादव तक पंहुचा तो उन्होंने सुब्रत पाठक पर हमला बोलते हुए उन्हें पागलखाने भेजने की बात कही। राम गोपाल यादव ने कहा कि सुब्रत पाठक को पागलखाने भेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि पागल चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। अगर सुब्रत पाठक ऐसा कह रहे हैं तो उन्हें पागल खाना भेज देना चाहिए। इन नेताओं के आपसी बयानों के बीच कन्नौज लोकसभा सीट काफी चर्चा का विषय बन गयी है।

यह मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा

कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने पहले मुलायम सिंह यादव के पोते तेज प्रताप को उम्मीदवार बनाया था। लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं के कहने पर अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन भर लिया है। जैसे ही इस सीट से अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने की खबर सुब्रत पाठक तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव सबसे बड़ा त्‍योहार होता है। ऐसे में चुनाव दिलचस्प होने चाहिए। सुब्रत पाठक ने कहा कि अगर उनका यह चुनाव तेज प्रताप के साथ होता तो यह भारत बनाम जापान का क्रिकेट मैच होता। लेकिन अब अखिलेश यादव के इस सीट से चुनाव मैदान में आ जाने के बाद यह मैच भारत बनाम पाकिस्तान जैसा होगा।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in