Arvind Kejriwal 
Raaj Kumar Anand
Arvind Kejriwal Raaj Kumar Anand Raftaar.in
लोकसभा चुनाव 2024

AAP ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- ED-CBI और तिहाड़ जेल की धमकी देकर....

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। दिल्ली के मंत्री राज कुमार आनंद ने अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया और बाद में आम आदमी पार्टी से बाहर हो गए। सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि उनके इस्तीफे से इस रुख का संकेत मिलता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का उद्देश्य पार्टी को खत्म करना था।

AAP को तोड़ने की कोशिश

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा- "पार्टी का मानना ​​है कि राज कुमार आनंद प्रवर्तन निदेशालय (ED) और तिहाड़ की धमकियों से डरे हुए थे। इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ी।" भारद्वाज ने कहा कि विधायकों का इस्तीफा पार्टी के लिए वह क्षण है, जब उन्होंने कहा कि 'हमने ऐसा कहा था'। AAP मंत्री ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी "पार्टी" और दिल्ली-पंजाब सरकार को तोड़ने के इरादे से की गई थी। यह बात अरविंद केजरीवाल ने भी बार-बार कही थी।"

हर कोई संजय सिंह जैसा नहीं

सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा कि AAP राज कुमार आनंद को "बेईमान और धोखेबाज" नहीं कहेगी और पूर्व सहयोगी ने उन्हें चेतावनी दी थी कि जैसे ही वह थोड़ा सक्रिय होते हैं, उन्हें एक फोन आता है। "हमारे कई सहयोगियों को लगेगा कि हम राज कुमार आनंद से नफरत करते हैं और उन्हें बेईमान और धोखेबाज कहेंगे। हम ऐसी कोई बात नहीं कहेंगे। मेरा मानना ​​है कि जो परिवार चलाता है वह ED और तिहाड़ जेल की धमकियों से डरता है। हर कोई संजय सिंह जैसा नहीं है। मेरा मानना ​​है कि वह डरे हुए थे, कई बार उन्होंने अपने पार्टी सहयोगियों से कहा कि 'जैसे ही मैं थोड़ा सक्रिय होता हूं, मुझे फोन आता है।' आनंद के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए जमानत पर बाहर AAP नेता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि "BJP हमारे मंत्रियों और विधायकों को तोड़ने के लिए ED और CBI का इस्तेमाल कर रही है।"

खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in