पुरुषों को ऐसे कपड़े में महिलाएं करती हैं नापसंद, आज ही इन ड्रेसिंग स्टाइल को करें ट्राई

महिलाओं को फैशन स्टाइल पर ध्यान देना होता है। ऐसे में आप कुछ बातों का ध्यान रखकर अपना लुक परफेक्ट कर सकती हैं।
Style Tips
Style Tips Pixabay

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क | महिलाओं के फैशन स्टाइल पर अकसर हो जाती हैं। इस वजह से महिलाएं अपने फैशन स्टाइल में ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है। वह अपने परफेक्ट लुक के लिए तैयार रहती हैं। जबकि पुरुष इसको लेकर सोचना रहता है। कई बार पुरूष केवल वो पहनने के लिए तैयार रहते हैं। जिससे उनको आराम मिलता है। महिलाओ अपने लुक के बारे में नहीं सोचती। लेकिन हमेशा पुरूष के लिए सोच ठीक नहीं होती।

हर बार आऱाम को सुकून दिलाने के लिए कपड़ा पहनने के लिए जरुरी नहीं होता। अकसर लड़के ऐसे पहनते हैं। जो महिलाओं की नजरों के लिए अखरना शुरु हो जाता है। ऐसे में आपको बताने वाले हैं कि स्टाइल के कपड़े पहनने के लिए हर किसी की नजर में आने लगते हैं।

सूट महिलाओं को लगेगा बेहतर

सूट पुरूषों को पहनावे का शानदार विकल्प होता है। लेकिन हर तरह के सूट अच्छा लगना चाहिए। ऐसे में आप खुद को स्टाइलिश दिखाने की योजना बना रहे हैं तो फंकी स्टाइल पर ध्यान नहीं देना चाहिए। किसी महिला के साथ जा रहे हैं तो इस तरह के सूट से दूरी बनाना जरुरी है।

लो वेस्ट जींस से लगते हैं स्टाइलिश

लो वेस्ट जींस पुरूषों के शानदार स्टाइल में शामिल है। अकसर महिलाओ को इस तरह ही जींस पुरूषों को फिट नहीं होती। लड़कियों को ये अधिक ज्यादा स्किन शो वाला काम लगने लगता है। ऐसे में आपको स्मार्टनस रखनी है तो इस स्टाइस पर दूरी होना जरुरी है।

टी शर्ट नहीं करेगी सूट

टी-शर्ट पहनना पुरुषों को काफी पसंद आ रहा है। ये पहनना उनको काफी आरामदायक होता है। अगर वनलाइनर टी शर्ट पहन रहे हैं तो इसको ना कहें। वनलाइनर टीशर्ट पहनकर बाहर जाते हैं तो आपका लुक खराब लग सकता है।

कैप्री को गर्मियों में पहनें

कैप्री को गर्मियों के दौरान पहनते हैं। लेकिन कैप्री शाॅर्ट ड्रेस है जिसको पुरूष आराम के लिए पहनते हैं। ये आपका लुक खराब करती है। शाॅर्ट कैप्री की जगह पर आप 3 से 4 कैप्री ट्राई करना जरुरी है। इससे आपका लुक भी खास लगता है तो इसमें आप बाहर जाएं।

अच्छी बेल्ट लगाने से ठीक लगेगा लुक

पेंट या जींस के अलावा लड़कों को बेल्ट बेहतर लगती है। अगर चमकदार बेल्ट पहन रहे हैं तो ये ड्रेसिंग हो सकती है। लड़कियों को बेल्ट पहनना बेहतर नहीं लगता है। इसकी जगह पर आप प्लेन सिंपल बेल्ट पहन सकते हैं।

Related Stories

No stories found.