Fairwell Party Tips
Fairwell Party TipsSocial Media

Fairwell Party में दिखना चाहती है सबसे अलग तो इन आउटफिट को कर सकती है कैरी, दिखेंगी लाजवाब

फेयरवेल पार्टी मैं जाना सभी को अच्छा लगता है। ऐसे में खुद को स्टाइलिस्ट और अच्छा दिखाने के लिए आप फेयरवेल पार्टी में विभिन्न प्रकार के आउटफिट्स को आजमा सकती हैं। जिससे आप अलग और खास नजर आयेंगी।

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: स्कूल और कॉलेज की लाइफ में  फेयरवेल पार्टी बेहद मायने रखती है।  लड़कियां इस तरह की  पार्टी में ड्रेस पहनने के लिए पूरे साल प्लानिंग करती हैं। फिर वह पार्टी में अक्सर ड्रेस कोड साड़ी ही पहनती है।  लेकिन इसके बावजूद लड़कियां साड़ी ना पहन कर कुछ ऐसे आउटफिट की तलाश में रहती हैं। जिससे वह सबसे खूबसूरत और आकर्षक लगे।  पूरी फेयरवेल पार्टी में सभी की नजरे उनके आउटफिट पर हो । लेकिन ऐसे में उन्हें समझ यह नहीं आता कि आखिर फेयरवेल पार्टी में ऐसा क्या पहना जाए । जिससे वह खूबसूरत आकर्षक और स्टाइलिश दिखे।  साथ ही  वह पार्टी में चर्चा का विषय भी बनी रहे।  ऐसे मैं आपको कुछ आउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप उपयोग कर सकती हैं।

ब्लैक साड़ी- Black Saree

अक्सर महिलाओ की पहली पसंद ब्लैक कलर होता है। अगर आप भी किसी फंक्शन में जाने के लिए कुछ ग्लैमरस  पहनना चाहती है तो आप ब्लैक कलर की नेट साड़ी आपके लिए बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। इसके साथ ही गोल्डन सिमर हॉल्टर नेक ब्लाउज काफी ज्यादा स्टाइलिश लगेगा।  गले में चौकोर सेट के साथ अपने बालों को खुला छोड़ते हुए आप बोल्ड लुक दे सकती हैं।  साथ ही मेकअप में भी आप बहुत खूबसूरत देखेंगे।

कश्मीरी शॉल- Kashmiri Shawl

सर्दियों में शॉल का कोई मुकाबला नहीं होता। इनमें अगर कश्मीरी शॉल हो तो बात ही कुछ अलग होती है। ऐसे में आप फेयरवेल पार्टी में साड़ी के ऊपर शॉल या फिर प्लेन सूट के ऊपर शॉल को कैरी कर सकती है।  जो दिखने में काफी स्टाइलिस्ट लगेगा। पूरी पार्टी में आप कयामत लगेंगे। 

क्रोशिया ड्रेस- Crusia Dress

पार्टी में सबसे अलग और खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना है तो आप क्रोशिया ड्रेस को कैरी कर सकती हैं।  यह ड्रेस आपको बडी  मार्केट में आपको मिल जाएगी। आपको बता दें कि ये ड्रेस काफी ट्रेडिंग भी चल रही है। फ्लोरल मिडी मैक्सी और गाउन भी इवनिंग ड्रेस के लिए परफेक्ट है।  इनके साथ कोट या जैकेट की जरूरत नहीं पड़ती। यह ड्रेस भी महिला को खूब पसंद आती  हैं। इसलिए वो पार्टी में इसे प्राथमिकता देती है।

ओवरकोट- Overcoat

ओवरकोट सर्दियों के लिए सदाबहार कपड़ों में से एक है। जिन्हें हर कोई पसंद करता है।  इससे आपको सर्दी भी नहीं लगती और फैशन में भी चार चांद लग जाते हैं।  ट्राउजर या शर्ट के ऊपर लंबा जैकेट पहनने से लुक निखर जाएगा। इसे आप  साड़ी के साथ भी आप ट्राई कर सकते हैं।

प्रिंटेड जैकेट- Printed Coat

पार्टी में प्रिंटेड जैकेट सबसे अलग नजर आती है। मार्केट में प्रिंटेड जैकेट की स्टाइलिश रेंज मौजूद है। ग्रीन ,पिंक पर्पल , प्रिंटेड जैकेट से न सिर्फ आपको सर्दी से बचाती हैं बल्कि काफी आकर्षक लुक भी देते हैं।  आप इसे टी-शर्ट,  शर्ट के ऊपर आसानी से पहन सकते हैं । फेयरवेल में आप का यह लुक काफी स्टाइलिश नजर आएगा। 

Related Stories

No stories found.