नई दुल्हन अपनी कलेक्शन शामिल करें ये साड़ियां, काफी खूबसूरत आएंगी नजर

नई दुल्हन को कलेक्शन में कुछ खास साड़ियो में काफी आकर्षक लगती हैं। ऐसे में वे कुछ साड़ियों को कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।
Fashion Tips
Fashion Tips Pixabay

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क| साड़ी एक भारतीय परिधान माना जाता है। जो महिलाओं को पहचनना पसंद आता है घर पर पहनना हो, या किसी पार्टी-फंक्शन में जाना रहता है, साड़ी महिलाओं की पहली पसंद रहती है। वहीं नई दुल्हनों को साड़ी काफी बेहतर लगती है। इसको पहनने से वे काफी खूबसूरत नजर आती है। घर की महिलाएं के अलावा होस्टेज तक हर महिलाओं को साड़ी पहनना पसंद आता है। अगर ऐसी लड़कियों की बात करें, जिनको नई शादी हुई है। उनको भी साड़ी पहनना का काफी शौक होता है।

हम आपको कुछ साड़ी को लेकर बताने वाले हैं। जिसको आप ससुराल में भी पहनकर आकर्षक लग सकते हैं। हर नई दुल्हन को साड़ी पहनना काफी पसंद आता है। इसको आप पार्टी के अलावा शादी में पहन सकते हैं ।

बनारसी साड़ी

अधिकतर दुल्हनों को बनारसी साड़ी काफी पसंद बेहतर लगता है। अपने लुक को खूबसूरत करना है तो आप बनारसी साड़ियों को पहनकर काफी खूबसूरत नजर आएंगी। अधिकतर चटक रंगों में बनारसी साड़ी में महिलाएं काफी पसंद आती है।

रंगों का रखें ध्यान

नई दुल्हन पर चटख रंग बेहद अच्छे लगते हैं ऐसे में प्रयास करें कि आप और लाल और पीले रंग का कपड़ा पहनकर काफी बेहतर लगता है। वहीं अगर आपको पेस्टल रंग बेहतर लगता है तो आप इनको आप कैरी कर पाएंगे। नई दुल्हन को कुछ दिनों तक हल्के रंग से दूर होना चाहिए।

चिकनकरी साड़ी

कई लोगों को हल्की साड़ियां काफी बेहतर लगती है। ऐसे में आप लखनऊ की फेमस चिकनकारी वाली साड़ियां महिलाओं को काफी पसंद आती है। चिकनकारी वर्क की साड़ी पेस्टल रंगों में मिलती है। आजकल लड़कियों को ये पसंद आता है।

कांजीवरम साड़ी

कांजीवरम सिल्क साड़ी महिलाओं को काफी पसंद आती है। आपकी अभी शादी हुई है और आपको किसी के घर पहुंचना है तो आप कांजीवरम सिल्क साड़ी कैरी कर पाएंगे। इस साड़ी के साथ मैचिंग की ज्वेलरी पहनने के बाद लुक को बेहतर कर सकती हैं।

ज्वैलरी से मिलेगा खास लुक

नई दुल्हन को आउटफिट से मैचिंग की ज्वैलरी के अलावा गोल्ड के जेवर भी पहनना सही लगता है। इससे आप दुल्हन काफी बेहतर लुक में नजर आती है। साथ ही नई दुल्हन को मंगलसूत्र भी पहनना चाहिए। वहीं हाथों में चूड़ियां और पैरों में पायल भी होना चाहिए।

Related Stories

No stories found.