फैशनेबल दिखना है तो फॉलो करें ये टिप्स, लोग पूछेंगे स्टाइलिस्ट का पता

फैशनेबल दिखने के लिए स्टाइलिश कपड़े कैरी करके ड्रेसिंग सेंस और अपने फैशन को बेहतर कर सकती हैं।
Fashion Tips
Fashion Tips Pixabay

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। फैशन एक ऐसी चीज़ है जो हर दिन बदलती रहती है। कई लड़कियां फैशन ट्रेंड्स के साथ अप टू डेट रहना पसंद करती हैं। हम ऐसी ही लड़कियों के लिए कुछ फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिनकी मदद से वो जहां जाएंगी लोग उन्हें पलटकर देखे बिना रह नहीं पाएंगे।

बाॅडी टाइप जानना है जरूरी

खुद के जानना है तो बाॅडी टाइप जानना जरुरी होता है। क्योंकि सब कुछ आसपास नजर आता है। आप शीशे को देखकर अपने बॉडी टाइप को चेक कर पाएंगे और अगर आप फिर भी इसे लेकर कन्फ्यूज़ हैं, तो स्टाइलिस्ट की सलाह ले पाएंगे। ऐपल शेप, पियर शेप, हावर ग्लास शेप इनमें से जिस भी शेप की आपकी बॉडी है, फैशन एक्सपर्ट सलाह देते हैं कि आप उसके हिसाब से ही कपड़े पहनें।

सही डेनिम का करें चयन

डेनिम चुनने का सबसे आसान तरीका है कम्फर्ट। अगर कोई डेनिम पहनकर आप कम्फर्टेबल हैं, ठीक से उठ-बैठ पा रही हैं, तो वो ही आपका सही फिट है।

वार्डरोब को सही समय पर करें ठीक

अपने वार्डरोब को समय-समय पर ठीक करने का प्रयास करें। धीरे-धीरे आप महसूस करने लगेंगी कि आपके वार्डरोब में ऐसी बहुत सी चीज़ें हैं, जिनका इस्तेमाल नहीं हो रहा है। ऐसी चीज़ों को हटा दें ताकि नई चीज़ों के लिए जगह बनना शुरु हो जाएगा।

सही प्रोडक्ट का करें इंतजार

कोई भी सेल लगने पर हमेशा कुछ न कुछ खरीदना जरुरी नहीं होता है। अगर आप किसी खास प्रोडक्ट की सेल का इंतज़ार करती हैं, तो जरूर इसका फायदा ले पाएंगे। लेकिन सेल में जाकर वो चीज़ें खरीदना है जिसकी आपको जरुरत है।

एक्सरसाइज होता है आउटफिट का जरुरी पार्ट

एक्सेसरीज़, आउटफिट्स का अहम पार्ट होता है। सबसे अहम बाते ये है कि कम खर्च में आप कई एक्सेसरीज़ खरीद सकती हैं और उनका इस्तेमाल अगल-अलग ड्रेसेज़ के साथ मिक्स एंड मैच करना अहम है। आपकी एक चंकी जूलरी एक पूरे आउटफिट को निखारने में मदद करती है।

Related Stories

No stories found.