ऑस्कर 2024 के पहले राउंड में नहीं शामिल हुईं ये एक्ट्रेस, 'जिमी किमेल' करेंगे धमाकेदार वापसी

जिमी किमेल ने ऑस्कर 2024 में शानदार वापसी की है। लेकिन इन सितारों को सूची में शामिल नहीं किया गया।
Oscar 2024
Oscar 2024Social Media

नई दिल्ली रफ्तार डेस्क|ऑस्कर 2024 का उन सभी को बेसब्री से इंतजार है, जो इस साल किसी कैटगरी में चुने गए हैं। सेरेमनी के लिए केवल 13 दिन ही बचे हुए हैं और जोरशोर से तैयारी जारी है। 27 फरवरी को इस साल के प्रेजेंटर का नाम ऐलान किया गया, जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ ही प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल नहीं है। होस्ट के तौर पर जिमी किमेल की जोरदार वापसी हुई है। तो आइए हम बताते हैं कि आस्कर प्रेजेंट करने का किसको अवसर मिला है।

इन स्टार्स को नहीं किया शामिल

मालूम हुआ कि पिछले साल आस्कॅर में दीपिका पादुकोण को प्रेजेंटर के तौर पर चुना गया था। उनके द्वारा एसएस राजामौली की फिल्म का इंट्रो दिया गया था। वहीं उनकी स्पीच भी काफी वायरल हुई थी। इस फिल्म के गाने नाटू नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल गाने का ऑस्कर अवाॅर्ड मिला था। वहीं साल 2016 में प्रियंका को प्रेजेंटर के तौर पर चुना गया था।

इन स्टार्स को किया शामिल

इस दौरान पहले राउंड में जैंडेया, मिशेल फीफर, निकोलस केज, अल पचिनो, महेरशला अली, जेमी ली कर्टिस, ब्रेंडन फ्रेजर. मैथ्यू मैक्कानोगी. के ह्वी क्वान, मिशेल येओह और राॅकवेल का नाम मौजूद है।

जल्द आएगी दूसरी लिस्ट

बताया जा रहा है कि आस्कर की ओर से दूसरी लिस्ट भी जल्द ही जारी की जाएगी। फैंस का मानना है कि बाॅलीवुड की ओर से किसी को स्टार प्रेजेंटर के तौर पर चुना जाएगा।

जिमी किमेल जल्द करेंगे वापसी

वहीं करीब 3 साल बाद होस्ट के रूप में जिमी किमेल वापसी कर रहे हैं। इसके पहले भी वे ऑस्कर की मेजबानी में शामिल हुए थे।

96वें एकेडमी अवॉर्ड का 10 मार्च को सीधा प्रसारण होना है। इंडिया में आप इसको 11 मार्च को सुबह 5 बजे 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर देख पाएंगे।

Related Stories

No stories found.