Travel Destination : नए साल में दिल्ली की इन पांच खूबसूरत जगहों पर जरूर जाएं, पार्टी के जश्न में डूब जायेंगे 

नए साल के अवसर पर अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को कहीं बाहर नहीं ले जा पा रहे हैं तो आप दिल्ली की इन खूबसूरत जगह पर अपने फ्रेंड के साथ नए साल का जश्न मना सकते हैं।
Top Tourist Places
Top Tourist PlacesSocial Media

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क: नए साल के जश्न के लिए अब महज कुछ ही दिन बचे हैं। हर कोई इस दिन को खास बनाने की तैयारी में जुट गया है। कुछ लोग नए साल पर गर्लफ्रेंड के साथ बाहर विदेश यात्रा पर जाना पसंद करते है। तो कुछ लोग भारत में ही रहकर विभिन्न जगहों पर नए साल का ट्रिप प्लान करते है। वहीं अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कहीं बाहर नहीं जा पा रहे हैं। तो आप दिल्ली के इन खूबसूरत जगहों पर नए साल का जश्न मना सकते हैं। यह खूबसूरत जगह आपकी गर्लफ्रेंड को वाकई पसंद आयेगी। साथ ही  यहां की सजावट खाने पीने से लेकर पार्टी के जश्न से आप दोनों खुश हो जाएंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप नए साल पर दिल्ली की किन जगहों पर जश्न मना सकते है।

द वन , नई दिल्ली

अगर आप नए साल के स्वागत के लिए बेस्ट पार्टी का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपके लिए दिल्ली की  द वन जगह बेहतर साबित होती हो सकती है।  नई दिल्ली के होटल लीव मेरिडियन के द वन में  जबरदस्त पार्टी का आयोजन होता है।  आप अपनी दोस्त के साथ इस पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं।n नए साल की मस्ती भरी शुरुआत यहां से आप कर सकते हैं।b यहां पर आपको खाना म्यूजिक और डांस का बेहतरीन इंतजाम मिल जाएगा।

लोधी गार्डन

दिल्ली के सबसे खूबसूरत स्थान में से एक है लोधी गार्डन। इस पुरातन खंडहरों के बीच टहलने का अलग ही मजा है। कपल्स के लिए दिल्ली की यह जगह परफेक्ट पिकनिक स्पॉट मानी जाती है।  आप अपने फ्रेंड के साथ दिल्ली की लोधी रोड में खान मार्केट के पास स्थित लोधी गार्डन अकेले आ सकते हैं।  यहां आप अपने पार्टनर के साथ फूलों के बीच नए साल का जश्न मान सकते हैं।  यहां का आसपास खाने-पीने के भी कई स्टाल लगे हैं। जहां स्वादिष्ट व्यंजन मिलते है।

गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज सैदुलाजाब

साकेत नगर के पास स्थित सैदुलाजाब इलाके में स्थित गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज दिल्ली के सबसे बेस्ट कपल पार्क में आता है। यह उद्यान एक खास  थीम पर बना हुआ है। अंदर के डिजाइन को देखकर आप का यकीनन आपका  मन मचल जाएगा।  आप नए साल का जश्न मनाना चाहते हैं तो दिल्ली की इस जगह को जरूर एक बार चुनिए । यह  खूबसूरत जगह मुगल गार्डन बांसकोर्ट वाटर लिली वाले पूल,जड़ी बूटी पार्क और सौर ऊर्जा पार्क के तर्ज पर बना बेहद खूबसूरत आकर्षक लगता है।  आप अपने मित्र के साथ यहां पर नए साल का जश्न मना सकते हैं। और यहां पर आपको कई रेस्टोरेंट मिल जाएंगे।  जहां बैठकर आप स्वादिष्ट व्यंजनों का लुफ्त उठा सकते है।

द टेरेस वैशाली

अगर आप नए साल का स्वागत ढोल और डीजे के साथ करना चाहते हैं तो द टेरेस आपके लिए बेहतरीन जगह है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ नए साल का जश्न मना सकते हैं। और  यहां अनलिमिटेड खाने-पीने का इंतजाम  रहता है। मगर यहां आपको पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बुकिंग करानी होगी। आपके पार्टनर को यह  जगह खूब पसंद आएगी।

गैराज इंक, हौज खास

दिल्ली में अगर बेस्ट पार्टी लोकेशन की बात की जाए तो सबसे पहला नाम गैराज इंक हौज खास का आता है।  पार्टी एनिमल हौज खास में पार्टी करना ज्यादा पसंद करते हैं। यह जगह आपको बहुत पसंद आएगी।  नए साल की शुरुआत दोस्तों के साथ पार्टी मौज मस्ती नाच गाना तो चले जाइए आप गैराज इंक हौज खास। जहां आपको पूरी रात एंजॉय करने में मजा आएगा। क्योंकि यहां पार्टी देर रात तक चलती है। 

Related Stories

No stories found.