पहलवानों से बृज भूषण ने पूछा सवाल- क्यों बार-बार बदल रहे मांग, राकेश टिकैत बोले- नहीं हारेंगे हम

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण ने उनके खिलाफ धरना दे रहे पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर पहलवान क्यों बार-बार मांग बदल रहे हैं ?
पहलवानों से बृज भूषण ने पूछा सवाल- क्यों बार-बार बदल रहे मांग, राकेश टिकैत बोले- नहीं हारेंगे हम

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण ने उनके खिलाफ धरना दे रहे पहलवानों पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर पहलवान क्यों बार-बार मांग बदल रहे हैं ? उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि पहले पहलवानों की मांग कुछ और थी बाद में कुछ और मांग की बात कर रहे हैं। धरना दे रहे पहलवान लगातार अपनी शर्तें बदल रहे हैं। बता दें कि दिल्ली पुलिस के द्वारा बृज भूषण पर कार्रवाई नहीं करने के कारण पहलवानों ने हाल में हरिद्वार में अपने मेडल गंगा में बहाने चले गए। हालांकि यहां पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने पहलवानों से बात की जिसके बाद वे सभी अपने मेडल गंगा में बहाने से मना किए और दिल्ली के इंडिया गेट पर धरना देने की बात कही।

फांसी पर लटक जाऊंगा : बृज भूषण

आइए जानते हैं बृज भूषण ने गुरुवार को क्या कहा ? महिला पहलवानों के प्रदर्शन पर भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह ने गोंडा में कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पहले इनकी(पहलवानों की) मांग कुछ और थी और बाद में मांग कुछ और हो गई। ये लगातार अपनी शर्तों को बदल रहे हैं। मैंने पहले दिन कहा था कि अगर एक भी प्रकरण मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा। मैं आज भी अपने उसी बात पर कायम हूं। मेरा सभी से अनुरोध है कि आप पुलिस की जांच का इंतजार कीजिए।

राकेश टिकैत ने कहा- नहीं हारेंगे पहलवान

इधर, भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत ने कहा कि खाप के प्रतिनिधि जल्द ही सरकार और राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे। टिकैत ने साफ कर दिया कि खाप और धरना दे रहे पहलवान किसी भी कीमत पर नहीं हारेंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि इस बारे में आगे और क्या निर्णय लेना है यह कुरुक्षेत्र की मीटिंग में तय किया जाएगा। बता दें कि किसान नेता राकेश टिकैत ने यह बातें खिलाड़ियों के सपोर्ट में खाप महापंचायत में कही।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in