योगी सरकार का बड़ा फैसला, राशन की दुकानों पर घी, दूध और ब्रेड समेत मिलेंगी ये 39 चीजें

इसका मतलब यह है कि यूपी के स्टोर्स में अब दूध, ब्रेड, मसाले, कॉस्मेटिक, छाता और लालटेन जैसी 39 सार्वजनिक वस्तुएं उचित मूल्य पर उपलब्ध होंगी।
योगी सरकार का बड़ा फैसला,  राशन की दुकानों पर घी, दूध और ब्रेड समेत मिलेंगी ये 39 चीजें

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। अब उत्तर प्रदेश राज्य के राशन की दुकानों में दूध, साबुन, मिठाई और बेबी केयर उत्पाद सहित 39 और वस्तुएं उपलब्ध होंगी। ये वस्तुएं राशन दुकानों पर उपलब्ध होंगी जो प्रमुख सड़कों के साथ बनाई जाएंगी जो भारी वाहनों को समायोजित कर सकती हैं। स्वास्थ्य और सुरक्षा के सामान भी मिलेंगे। यह माल की गुणवत्ता की गारंटी भी देता है। खाद्य एवं रसद विभाग ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है।

खरीद सकेंगे रोजमर्रा का सामान

इसका मतलब यह है कि यूपी के स्टोर्स में अब दूध, ब्रेड, मसाले, कॉस्मेटिक, छाता और लालटेन जैसी 39 सार्वजनिक वस्तुएं उचित मूल्य पर उपलब्ध होंगी। बुधवार को योगी सरकार ने नोटिस जारी कर कहा कि किराना दुकान में गुड़, घी, नमकीन, पैक सूखे मेवे, पैक मिठाई, दूध पाउडर, बच्चों के कपड़े (होजरी), राजमा, सोयाबीन, क्रीम, धूपबत्ती, हेयरब्रश, हुक्का, झाड़ू, पोछा, ताला, उचित मूल्य पर दुकानों से बिकेगा।

ये चीजें भी रहेंगी उपलब्ध

इसके अलावा, विक्रेता वाजिब कीमत वाले वॉल हैंगर, लॉन्ड्री डिटर्जेंट, डिशवॉशिंग लिक्विड, इलेक्ट्रॉनिक्स, दीवार घड़ियां, माचिस, नायलॉन और जूट की रस्सी, प्लास्टिक पाइप (पानी), और प्लास्टिक की बाल्टी, कप और कोलंडर भी बेचेंगे। साथ ही हैंड वाश, बाथरूम क्लीनर और बेबी केयर उत्पाद जैसे डायपर, बेबी सोप, मसाज ऑयल, वाइप्स और बॉडी लोशन उपलब्ध होंगे, ताकि औसत व्यक्ति अब स्टोर में राशन के साथ-साथ इन सभी चीजों का आनंद ले सके। .

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in