MP के शिवपुरी से यशोधरा राजे सिंधिया ने दुखी मन से कहा 'गुडबाय', भावुक होते हुए चुनाव न लड़ने का किया ऐलान

MP: मप्र की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विधानसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा की, गुरुवार को एक कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए कहा- समर्थकों से अपील है कि वह उनके इस निर्णय का साथ देंगे।
यशोधरा राजे सिंधिया
यशोधरा राजे सिंधिया

शिवपुरी, हि.स.। मध्यप्रदेश की खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आगामी विधानसभा चुनाव न लड़ने की घोषणा कर दी है। शिवपुरी में गुरुवार को एक कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह उनके इस निर्णय के साथ रहेंगे। उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि मेरी मां से मुझे प्रेरणा मिली जिसमें उन्होंने 25 से 30 साल उनके पद चिन्हों पर चलते हुए जन सेवा की। भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने अब निर्णय कर लिया है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगी।

यशोधरा राजे सिंधिया- चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं

शिवपुरी में मेडिकल कॉलेज के सामने राजमाता विजया राजे सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण गुरुवार को खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने किया। यहां पर दक्षिण से आए उड्डपी पंडितों के मंत्र चरण के बीच इस प्रतिमा का अनावरण हुआ। इस मौके पर खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि संकल्प तो पहले ही ले लिया था कि चुनाव नहीं लड़ने वाली हूं। अम्मा के पदचिन्हों पर चलने की जो कोशिश की थी वह 25 से 30 साल में पूरी हो गई। अब नए लोगों को आगे बढ़ने का समय है। इस तरह से अम्मा महाराज को याद करते हुए खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भावुक हो गई। उन्होंने अपनी मां राजमाता विजया राजे सिंधिया को अपने भाषण के दौरान कई बार याद किया।

शिवपुरी में गुरुवार को राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा अनावरण समारोह के दौरान उन्होंने मंच से यह घोषणा की है। शिवपुरी में 8 करोड़ से बनाए गए पाम पार्क में राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मंच से भावुक होते हुए कहा कि मैं चुनाव नहीं लडूंगी और उन्होंने शिवपुरी को गुड बाय कह दिया।

शिवपुरी को गुड बाय

मंच से अपने चुनाव में न लड़ने की घोषणा करते हुए खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों के चलते चुनाव नहीं लड़ रही हैं। मंच से उन्होंने कहा कि अब मैं 21 साल की तो हूं नही, समय नए लोगों को आगे बढ़ाने का है। मेरी मां अम्मा महाराज ने भी जो राह दिखाई अब मेरा कर्तव्य कि उसे और आगे बढ़ाऊं। चार बार कोरोना ने उन्हें स्वास्थ्य कारणों से परेशानी में डाला।

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने पिछले दिनों अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते संगठन को पत्र लिख चुनाव न लड़ने की बात कही थी। लेकिन अब उन्होंने सार्वजनिक रूप से मंच से यह घोषणा कर दी है। गुरुवार को शिवपुरी में उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि शिवपुरी गुड बाय। अब मैं चुनाव नहीं लडूंगी।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:- www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in