Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर को दी गई 'Y' कैटेगरी की सुरक्षा, सरकार ने जारी किए आदेश

Bageshwar Sarkar
Bageshwar Sarkar

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री बीते दिनों अपने पटना दौरे को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। अब उनको Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार ने धीरेंद्र शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा देने के आदेश जारी किए है। गौरतलब है कि काफी समय से धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा को लेकर मांग की जा रही थी। कई BJP नेताओं ने राज्य में ये मांग उठाई थी। इसे पूरा करते हुए अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को Y कैटेगरी की सुरक्षा दे दी गई है।

सरकार ने जारी किए आदेश

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को "Y" कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। मध्यप्रदेश सरकार ने इस बारे में आदेश जारी किया है। कई राज्यों को मध्य प्रदेश शासन द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि नियमों के तहत जब भी उनके राज्य में धीरेंद्र गर्ग कृष्ण शास्त्री आएं, तो उनको Y कैटेगिरी सिक्योरिटी दी जाए।

 पिछले दिनों मिली थी धमकी

बता दें कि कुछ समय पहले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसी आधार पर उनको Y कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। अगर Y कैटेगरी की सुरक्षा के बारे में बात करें तो इसमें आठ जवान शामिल होते हैं, जिसमें एक या दो कमांडो और पुलिसकर्मी शामिल रहते हैं।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in