धरना दे रहे पहलवानों को मिला 1983 के विश्व कप विजेता टीम का साथ, कहा- पूरे वाकया से हम परेशान हैं

धरना दे रहे पहलवानों को लगातार लोगों का साथ मिल रहा है। पहले कई दलों ने मंच पर आकर समर्थन दिया इसके बाद किसान नेता आगे आकर उन्हें समर्थन देने का एलान किया।
धरना दे रहे पहलवानों को मिला 1983 के विश्व कप विजेता टीम का साथ, कहा- पूरे वाकया से हम परेशान हैं

नई दिल्ली, रफ्तार डेस्क। धरना दे रहे पहलवानों को लगातार लोगों का साथ मिल रहा है। पहले कई दलों ने मंच पर आकर समर्थन दिया इसके बाद किसान नेता आगे आकर उन्हें समर्थन देने का एलान किया। वहीं अब शुक्रवार को पहलवानों को 1983 का विश्व कप जीतने वाली क्रिकेट टीम का भी साथ मिल गया है।

जारी किया स्टेटमेंट

1983 की विश्व कप विजेता टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के समर्थन में एक स्टेमेंट जारी किया। इसमें उन्होंने कहा कि हम अपने चैंपियन पहलवानों के साथ बदसलूकी के अशोभनीय दृश्यों से व्यथित और परेशान हैं। हम इस कारण भी परेशान हैं कि वे अपनी मेहनत से कमाए हुए मेडल को गंगा नदी में बहाने जा रहे हैं। इन मेडलों को जीतने में सालों की मेहनत होती है। इसे जीतने में कई सालों का समर्पण और त्याग होता है। इन्ही मेडल के कारण ना केवल हम बल्कि पूरा देश गर्व और खुशी महसूस करता है।

बृजभूषण पर लगा है यौन शोषण का आरोप

बता दें कि देश के कई पदक विजेता पहलवान बृज भूषण के खिलाफ धरना दे रहे हैं। पहलवानों ने बृज भूषण पर यौन शोषण का आरोप भी लगाया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इधर, सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को कड़ा झटका लगा। प्रशासन ने पांच जून को उन्हें अयोध्या में रैली करने की अनुमति नहीं दी है। इसके बाद सांसद ने बयान जारी कर रैली रद्द करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें- पहलवानों से बृज भूषण ने पूछा सवाल- क्यों बार-बार बदल रहे मांग, राकेश टिकैत बोले- नहीं हारेंगे हम

Crime News: वाराणसी में कार उगलने लगी पैसे, देखने वाले हुए हैरान, पूछा- कहां से आए इतने रुपये

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in