Wrestlers Protest: बृजभूषण के बयान पर बोले पहलवान, कहा- SC के माध्यम से हो नार्को टेस्ट, पूरा देश देखे लाइव

बजरंग पुनिया ने कहा कि अगर कुश्ती संघ के घोटाले गिनाना है तो मैं नार्को कराने के लिए तैयार हूं।
wrestlers protest
wrestlers protest

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। भारतीय कुश्ती संघ के प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवानों का भी नार्को टेस्ट कराने की बात कही थी। अब बजरंग पुनिया ने बृजभूषण सिंह की बात का जवाब देते हुए कहा कि हमने तो पहले ही बोल रखा है नार्को टेस्ट के लिए उन्होंने अब बोला है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर कुश्ती संघ के घोटाले गिनाना है तो मैं नार्को कराने के लिए तैयार हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके साथ विनोद तोमर और जीतेंद्र जो महिला पहलवानों के चीफ कोच हैं और फीजियो धीरेंद्र प्रताप का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिकायत करने वाली लड़कियां नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं।

दोषी को न बनाएं स्टार

पहलवानों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बजरंग पुनिया ने फिर से बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोपों को दोहराते हुए कहा कि कल बृजभूषण ने नार्को टेस्ट के ऊपर बयान दिया। उन्होंने कहा कि नार्को टेस्ट सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से होना चाहिए जिससे पूरा देश लाइव देखे।

बजरंग पुनिया ने कहा कि “बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि शिकायत करने वाली 7 लड़कियों का भी नार्को टेस्ट हो, हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाए। वह 500 किमी दूर बैठकर कुछ भी बोल रहा है। पुलिस हमें गुमराह कर रही है।”  

वहीं विनेश फोगाट ने कहा “जिस व्यक्ति पर 7 लड़कियों के शोषण का आरोप है, उसे हीरो नहीं बनाना चाहिए। वो दोषी है उसे स्टार ना बनाएं”।

मेडल के साथ तिरंगे का अपमान किया

बजरंग पुनिया ने कहा कि नए संसद भवन के सामने 28 मई को शांतिपूर्वक महिला खाप पंचायत होनी है। उन्होंने 15 रुुपये के मेडल वाली बात पर कहा कि उसने मेडल के साथ तिरंगे का भी अपमान किया है। उन्होंने आगे कहा कि नार्को टेस्ट करवा लीजिए, पता चल जाएगा कि किसकी चुनरी में दाग है।

बृजभूषण ने कही थी नार्को टेस्ट कराने की बात

बृजभूषण शरण सिंह जिनके ऊपर पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है, रविवार को उन्होंने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि वह नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मेरी शर्त है मेरे साथ बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट इन लोगों का भी  नार्को टेस्ट होना चाहिए।

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in