Wrestlers Protest: पहलवान बढ़ाएंगे आंदोलन का दायरा, आज शाम कनॉट प्लेस से होगी शुरुआत

पहलवानों ने इस मामले को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी है। विनेश फोगाट ने बताया कि कनॉट प्लेस में सब लोगों के सामने हम अपनी बात रखेंगे।
wrestlers
wrestlers

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। जंतर मंतर पर भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवान आज यानि सोमवार को शाम 6 बजे दिल्ली के कनॉट प्लेस जाएंगे और लोगों से समर्थन मांगेंगे। पहलवानों ने इस मामले को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बात की जानकारी दी है। विनेश फोगाट ने बताया कि कनॉट प्लेस में सब लोगों के सामने हम अपनी बात रखेंगे।

21 तारीख को लेंगे बड़ा फैसला

उन्होनें आगे कहा कि 21 मई को पहलवान कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि “9053903100 नम्बर जारी किया गया है, जिसपर मिस कॉल देकर हमारा समर्थन करें।” उन्होंने प्रदर्शन के दौरान बाधा डालने का आरोप लगाते हुए कहा कि कल रात भी हमारे आंदोलन को खराब करने की कोशिश की गई।

‘इंटरनेशन ओलम्पियन्स से करेंगे समर्थन की मांग’

विनेश फोगाट ने कहा, “हम पत्र लिखकर अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पियन्स से समर्थन की मांग करेंगे। उन्होनें कहा इस प्रोटेस्ट को जंतर मंतर से बाहर भी लेकर जाएंगे। ये लड़ाई हर महिला खिलाड़ी की है, शाम को कनॉट प्लेस जाकर हम इसकी शुरूआत करेंगे। उन्होनें आगे कहा कि इसका ज्ञापन राष्ट्रपति, गृह मंत्री और प्रधानमंत्री के नाम पत्र जिला मुख्यालय में देंगे।”

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in