Wrestlers Protest: पहलवानों का जंतर-मंतर से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च, बृजभूषण सिंह के गिरफ्तारी की मांग

पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि हमारे लिए हमारी बहनों का सम्मान जान से भी बढ़कर है। उन्होंने कहा कि जब तक बेटियों को इंसाफ नहीं मिल जाता है तब तक यह आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा।
wrestlers protest
wrestlers protest

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। पहलवानों ने मंगलवार को भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला। जंतर-मंतर से इंडिया गेट तक ये कैंडल मार्च निकाला गया। इस मार्च में पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक भी भी शामिल हुए। इंडिया गेट पर पहलवानों को समर्थन देने के लिए खाप प्रतिनिधि भी पहुंचे।

हमारे लिए हमारी बहनों का सम्मान जान से भी बढ़कर

इस कैंडल मार्च में किसान नेता राकेश टिकैत भी मौजूद रहे। इस दौरान पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि हमारे लिए हमारी बहनों का सम्मान जान से भी बढ़कर है। उन्होंने कहा कि जब तक बेटियों को इंसाफ नहीं मिल जाता है तब तक यह आंदोलन ऐसे ही जारी रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोग हमारे आंदोलन को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। मेरी आप लोगों से विनती है कि आप हमारा साथ ऐसे ही देते रहें।

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुस्तान से प्यार करने वाले सभी जातियों व धर्मों के लोगों को सरकार से ये सवाल पूछना चाहिए कि 1 महीने से हमारे चैंपियन सड़क पर क्यों हैं? उन्होंने कहा कि इनकी जगह सड़क नहीं बल्कि अखाड़ा है।

महिलाएं 28 मई को नए संसद भवन के सामने करेंगी पंचायत

बता दें कि बीते रविवार को हरियाणा के रोहतक में पहलवानों के समर्थन में खाप महापंचायत की गई थी। खाप महापंचायत ने फैसला किया था कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध का समर्थन करने के लिए महिलाएं 28 मई को नए संसद भवन के सामने पंचायत करेंगी, बता दें कि उसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करने वाले हैं। 

विस्तृत ख़बरों के लिए क्लिक करें - www.raftaar.in

रफ्तार सोशल मीडिया लिंक

Raftaar YouTube Channel: youtube.com/@raftaarMedia

Raftaar Twitter Account: raftaar (@raftaar) / Twitter

Raftaar Instagram Account: Raftaar.in (@raftaar_in)

Raftaar Facebook Page: रफ़्तार | Facebook

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in