Wrestlers Protest: खेल मंत्री से मिलने पहुंचे पहलवान, साक्षी बोलीं- 'बृजभूषण की गिरफ्तारी हमारी मुख्य मांग'

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि सरकार पहलवानों के साथ बातचीत कि लिए तैयार है। बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुके हैं।
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। Wrestlers Protest: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनके आवास पर पहलवानों को बातचीत के लिए बुलाया है। साक्षी मलिक अनुराग ठाकुर से मिलने के लिए पहुंची हैं। पहलवान बजरंग पूनिया भी केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के आवास पर पहुंच गए हैं।

अनुराग ठाकुर के घर चल रही बैठक

अनुराग ठाकुर के आवास पर यह बैठक चल रही है। बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा था कि सरकार पहलवानों के साथ बातचीत कि लिए तैयार है। बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंच चुके हैं। इससे पहले, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा प्रदर्शन कर रहे पहलवानों को बातचीत के लिए बुलाए जाने को लेकर पहलवान साक्षी मलिक ने एक न्यूज एजेंसी से कहा था कि वह लोग सरकार द्वारा दिए गए किसी भी प्रस्ताव पर अपने समर्थकों और वरिष्ठों के साथ चर्चा करेंगे।

साक्षी ने आगे कहा कि जब सभी लोग अपनी सहमति देंगे कि प्रस्ताव ठीक है, तभी हम उसको मानेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं होगा कि हम सरकार की किसी भी बात को मान लें और अपना प्रदर्शन खत्म कर दें। उन्होंने कहा था कि बैठक के लिए अभी तक कोई वक्त तय नहीं किया गया है।

बृजभूषण की गिरफ्तारी हमारी मांग

पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि बृजभूषण की गिरफ्तारी ही हमारी प्रमुख मांग है। अभी हम धरना खत्म नहीं कर रहे हैं। वहीं किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बातचीत करने से ही हल संभव है। बीजेपी सांसद बृजभूषण को गिरफ्तार करना चाहिए। बृजभूषण सिंह को बचाया जा रहा है।

Related Stories

No stories found.