Bageshwar Baba: गुजरात में बागेश्वर बाबा का बड़ा बयान, कहा- भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र

अहमदाबाद के वटवा में देवकी नंदन ठाकुर की शिवपुराण कथा आयोजित की गई थी। इस दौरान उन्होंने हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया है।
Bageshwar Sarkar
Bageshwar Sarkar

नई दिल्ली, रफ्तार न्यूज डेस्क। बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में, बागेश्वर बाबा के बिहार में पागल शब्द के प्रयोग पर बवाल हुआ था। वहीं, उनका अब एक और बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों गुजरात में प्रवचन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सूरत में हिंदू राष्ट्र को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जो चर्चा का। विषय बना हुआ है।

पागल कहकर भीड़ को किया संबोधित

बता दें कि अहमदाबाद के वटवा में देवकी नंदन ठाकुर की शिवपुराण कथा आयोजित की गई थी। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री ने गुजराताना पागलो केम छो? (गुजरात के पागलों कैसे हो?) कहकर अपने प्रवचन की शुरुआत की थी। हालांकि, उन्होंने इसके बाद गुजरात को भक्ति की जमीन बताकर नमन भी किया था। इसी दौरान उन्होंने भारत ही नहीं पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाने का बयान दिया था। अब उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

‘पाकिस्तान को भी बनाएंगे हिंदू राष्ट्र’  

वायरल वीडियो में  सुना जा सकता है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहते हैं गुजरात के पागलों कैसे हो? वह आगे कहते हैं: “आपको जीवन में एक बात याद रखनी है, हम लोग पैसे या सम्मान के लिए नहीं आए हैं। हम आपको अपनी जेब से हनुमान देने आए हैं। उसके बाद, उन्होंने आगे कहा, "आपको एक बात याद रखनी चाहिए, जिस दिन गुजरात के लोग एकजुट होंगे, और सिर्फ भारत ही नहीं, हम पाकिस्तान को एक हिंदू राष्ट्र बना देंगे।"

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in