विराट कोहली पर 24 लाख रुपये का जुर्माना, तो टीम के अन्य सदस्यों को चुकाने होंगे 6 लाख रूपए

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए विराट कोहली को अपना कप्तान नियुक्त किया था। इस मैच के दौरान आरसीबी की टीम के द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।
विराट कोहली पर 24 लाख रुपये का जुर्माना, तो टीम के अन्य सदस्यों को चुकाने होंगे 6 लाख रूपए

मुंबई,एजेंसी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 अप्रैल को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। आईपीएल के एक अधिकारी के मुताबिक आईपीएल की आचार संहिता के तहत उनकी टीम का सीजन का दूसरा अपराध है। इसलिए यह जुर्माना लगाया गया है।

प्रत्येक खिलाड़ी पर 6 लाख रूपए का जुर्माना

आईपीएल के द्वारा जारी किए गए एक आधिकारिक बयान में कहा गया, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए विराट कोहली को अपना कप्तान नियुक्त किया था। इसलिए विराट के ऊपर इस मैच के दौरान आरसीबी की टीम के द्वारा धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है।कोहली के ऊपर 24 लाख रूपए का फाइन लगाया गया है। वहीं, इम्पैक्ट प्लेयर सहित प्लेइंग इलेवन के प्रत्येक खिलाड़ी पर 6 लाख रूपए या मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

Related Stories

No stories found.
Raftaar | रफ्तार
raftaar.in